India

करियर राशिफल, 22 दिसंबर 2022: मिथुन, मकर के लिए कमाई वाला दिन, देखें आपके तारे क्या कहते हैं

गुरुवार 22 दिसंबर 2022 का दिन धन समृद्धि और करियर के मामले में मेष राशि वालों के लिए बेहतर होगा। आपको ऑफिस में अपने बेहतर कार्य प्रदर्शन के लिए बॉस से तारीफ मिल सकती है। वहीं मिथुन राशि वाले अपने बढ़ते खर्च को देखकर अपनी आय को बढ़ाने के प्रयास आज तेज कर देंगे। देखें मेष से मीन तक आर्थिक मामलों में आपका दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि : बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे

आज के दिन आप अपनी आमदनी को बढ़ाने के लिए प्रयास तेज कर देंगे। कुछ निजी और घरेलू मसले आपके लिए चिंता सबब बने हैं। आज आप ऑफिस में सभी के सहयोग से बेहतर प्रदर्शन करेंगे और बॉस भी आपके काम की तारीफ करेंगे। शादी ब्याह या नौकरी जैसे मामलों में परिवार के साथ चर्चा करेंगे।

वृष राशि : दिन काफी मंदा रहेगा

वृष राशि के लोग आज करियर और रुपये-पैसे को लेकर कई प्रकार की चिंताओं से घिरे रहेंगे और आज बाजार में भी दिन काफी मंदा रहेगा। एक ओर आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिन्तित हैं तो दूसरी जमीन जायदाद और अन्य लेन देन के मसले भी लंबित हैं।

मिथुन राशि : आय के स्रोत बढ़ाने की कोशिश करेंगे

मिथुन राशि के लोगों को आज अपने बढ़े हुए खर्च की चिंता परेशान करेगी और इस कारण से आप अपने आय के स्रोत बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं। अनाप शनाप खर्च करने से आपकी देनदारी बढ़ सकती है। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें और बजट देखकर पैसा खर्च करें।

कर्क राशि : भाग्‍य इस वक्‍त आपके साथ है

कर्क राशि के लोग आज के दिन कुछ परेशान रहेंगे और आप इस वक्‍त अपनी नौकरी और कारोबार के बारे में अधिक सोच में पड़े रहेंगे। भाग्‍य इस वक्‍त आपके साथ है। किसी न किसी व्यवसाय या अनुबंध से जुड़े रहेंगे तो भाग्य साथ देगा।

सिंह राशि : महत्वपूर्ण कागज पत्रों को संभालकर रखें

सिंह राशि के लोगों के लिए आज लाभ का दिन है और आज आपकी किसी कानूनी मामले में जीत हो सकती है। अपने सभी जरूरी और महत्वपूर्ण कागज पत्रों को संभालकर रखें। दोपहर बाद कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ सकती है और उसका लाभ भी आपको जल्‍द ही प्राप्‍त हो जाएगा।

कन्या राशि : किसी प्रॉजेक्‍ट को लीड करने का मौका मिलेगा

कन्‍या राशि वालों के लिए आज अच्‍छा दिन है और ऑफिस में किसी प्रॉजेक्‍ट को लीड करने का मौका आपको मिल सकता है। आप जहां तक हो सके वाद विवाद और बहस से दूर ही रहें, वरना आपकी परेशानी और बढ़ सकती हैं। ऐसे में आपको अपने को संभालना मुश्किल हो जाएगा।

तुला राशि : घर में विवाद हो सकता है

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभपूर्ण है और आज आपको खर्च काफी बढ़ा रहेगा। इस कारण से आप काफी चिंता में पड़े रहेंगे। परिवार के साथ किसी अहम मुद्दे को लेकर आपके घर में विवाद हो सकता है। कुछ हद तक लोगों की चिंता भी आपको परेशान करेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बनाने के लिए भी कुछ खर्च आपको करने पड़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि : कामकाज के सिस्टम को समझें

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज लाभ का दिन है और कोई आपकी पीठ पीछे आपकी बुराई और सामने आपकी तारीफ करेगा। किसी मामले में अगर आप कुछ ज्यादा बोल जाते हैं तो लोगों के साथ आपके संबंध खराब हो सकते हैं। बेहतर होगा कि आप कम बोलें और कामकाज के सिस्टम को समझें।

धनु राशि : आज का दिन सफलता देने वाला

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता देने वाला साबित होगा। आज आपको किसी महत्वपूर्ण मामले में बीच बचाव करना पड़ सकता है। अपने खर्च के लिए स्व अर्जित धन का ही इस्तेमाल करें। कार्यक्षेत्र में इस वक्त बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। काम को सोच समझकर आगे बढ़ाएं।

मकर राशि : लाभ के नए ऑफर मिलेंगे

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभपूर्ण है। एक तरफ आपकी जिम्मेदारियां बढ़ रही हैं तो दूसरी तरफ लाभ के नए ऑफर भी आपको मिल रहे हैं। किसी प्रकार की एजेन्सी या वितरण केन्द्र के लिए अपनी सहमति देना फायदेमंद रहेगा। नौकरी करने वालों को काफी मेहनत करनी पड़ सकती है।

कुंभ राशि : अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करेंगे

कुंभ राशि के लोग आज पूरी मेहनत और लगन के साथ अपने अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करेंगे। लोगों के बीच आपकी छवि भी एक काम के आदमी की तरह है। आज भी आप ऐसे प्रस्ताव के लिए तैयार रहें। ऑफिस में आपके कार्य प्रदर्शन को देखकर आपको कुछ दूसरी जिम्‍मेदारियां भी मिल सकती हैं।

मीन राशि : कार्यक्षेत्र की स्थिति शान्त रहेगी

मीन राशि के लोगों के लिए खास दिन है। काफी समय बाद आज आप राहत और प्रसन्नता अनुभव करेंगे। आपका बिगड़ा शरीर भी कुद हद तक ठीक से चलता नज़र आएगा। कार्यक्षेत्र की स्थिति शान्त रहेगी और आप अपने काम में लगे रहेंगे। अपने आपको प्रभावशाली बनाए रखने के लिए आपको अपने विचारों में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button