India

साप्ताहिक लव राशिफल (12 से 18 दिसंबर): धनु राशि में 3 ग्रहों का संयोग, मिथुन, कन्या समेत इन राशियों की लाइफ बनेगी रोमांटिक

साप्ताहिक लव राशिफल के मामले में यह सप्ताह बता रहा है कि सूर्य के धनु राशि में आगमन से धनु राशि में 3 ग्रहों का संयोग बनेगा। इस त्रिग्रही योग में प्यार और रिलेशनशिप के कारक शुक्र और बुध भी शामिल रहेंगे। ऐसे में सूर्य, शुक्र और बुध मिलकर मिथुन और कन्या राशि के लोगों की लाइफ को रोमांटिक और रोमांचक बनाएंगे। इन दोनों राशियों के अलावा किन-किन राशियों की लाइफ इस हफ्ते रोमांटिक रहने वाली है जानिए साप्ताहिक लव राशिफल स्ट्रॉलजर नंदिता पांडेय से…

मेष साप्ताहिक लव राशि: एक-दूसरे को समझने में सफल होंगे

प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में सुंदर परिणाम सामने आएंगे। इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में समय अनुकूल तो होगा लेकिन आपकी अपेक्षाओं से कमतर ही रहेगा। सिंगल जातकों को किसी दोस्त या करीबी की मदद से इस सप्ताह किसी खास व्यक्ति से मिलने का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन से जुड़े जातक जीवनसाथी को इस सप्ताह समझने में सफल होंगे और एक-दूसरे की मदद के लिए तैयार रहेंगे।

वृषभ साप्ताहिक लव राशि: जीवन में सुख शांति प्राप्त होगी

प्रेम संबंध में इस सप्ताह कुछ सकारात्मक बदलाव नजर आएंगे और एक-दूसरे की भावनाओं को समझते हुए कार्य करेंगे। इस सप्ताह से आप अपनी लव लाइफ में काफी बदलाव देखेंगे और जीवन में सुख शांति प्राप्त होगी। सप्ताह के अंत में आपसी प्रेम मजबूत होगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। जिनकी नई शादी हुई है उनके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा, इस दौरान एक-दूसरे को जानने का मौका मिलेगा।

मिथुन साप्ताहिक लव राशि: समझदारी से लव लाइफ मजबूत होगी

प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और आपसी प्रेम मजबूत होगा, जिसकी कारण जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। साथ ही एक-दूसरे का साथ अच्छा समय व्यतीत करने के कई मौके मिलेंगे। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल होगा और आपसी समझदारी भी काफी सुंदर रहेगी। शादीशुदा जातक इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने-फिरने का मन भी बना सकते हैं।

कर्क साप्ताहिक लव राशि: लव लाइफ में रोमांस की एंट्री होगी

कर्क राशि वालों के लिए इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में रोमांस की एंट्री होगी और लवमेट के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करने का अच्छा मौका मिलेगा। दिल की बातों को अपने साथी के साथ साझा करने से अच्छा महसूस केरंगे। सप्ताह के अंत में सब अनुकूल रहेगा और अपने साथी के साथ काफी रिलैक्स महसूस करेंगे। वहीं वैवाहिक जीवन से जुड़े लोग जीवनसाथी के सानिध्य में सुकून महसूस करेंगे।

सिंह साप्ताहिक लव राशि: अच्छी खबर सुनने को मिलेगी

प्रेम संबंध में आपसी प्रेम मजबूत होगा और समय अनुकूल होता जाएगा। आपको इस सप्ताह अपने साथी द्वारा काफी अटेन्शन मिलेगा। यह सप्ताह आपकी लव लाइफ में आत्म आकलन और गलतियों व अनुभवों को समझने के लिए प्रेरित करेगा। सप्ताह के अंत में किसी भी संदेश को भेजने से पहले अच्छे से पढ़कर भेजें अन्यथा भविष्य में गलतफहमी बढ़ सकती है। शादीशुदा जातकों को इस सप्ताह कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

कन्या साप्ताहिक लव राशि: भविष्य में सुखद परिणाम आएंगे

प्रेम संबंध में अपनी इंट्यूशन का अनुसरण कर निर्णय लेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। इस सप्ताह संयम के साथ आगे बढ़ने का सप्ताह है और किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले उसे भली भांति सोच समझकर निर्णय लेने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंत में आपके द्वारा किए गए प्रयास भविष्य में सुखद परिणाम लेकर आएंगे। वैवाहिक जीवन से जुड़े जातकों का जीवनसाथी के प्रति आपके प्रेम में इजाफा होगा और कहीं बाहर घूमने की भी योजना बनाएंगे।

तुला साप्ताहिक लव राशि: गलतफहमी इस सप्ताह दूर होगी

तुला राशि वालों की लव लाइफ के लिए यह सप्ताह मिला-जुला वाला रहेगा। इस सप्ताह लव लाइफ में कुछ कष्ट बढ़ सकते हैं और जिसको लेकर मन अशांत हो सकता है। सप्ताह के अंत में किसी समाचार को प्राप्त कर बेचैनी बढ़ेगी। इस सप्ताह शांत होकर किसी भी निर्णय पर पहुंचे तो बेहतर होगा। शादीशुदा लोगों के बीच पिछले कुछ समय से चली आ रही गलतफहमी इस सप्ताह दूर होगी और संबंधों को बेहतर बनाने का अवसर मिलेगा।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशि: धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे

प्रेम संबंध में बहुत अधिक पजेसिव होना आपके हित में नहीं रहेगा और आपको इस सप्ताह जीवन में किसी भी निर्णय पर पहुंचना चाहिए। भावनाओं को खुद तक सीमित रखने से लव लाइफ में परेशानी आ सकती हैं। सप्ताह के अंत में आप शांत एकांत समय व्यतीत करना पसंद करेंगे और हो सकता है की किसी धार्मिक कार्यों में भी शामिल हों। विवाहित जातकों के लिए यह सप्ताह कई सौगात लेकर आ रहा है, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

धनु साप्ताहिक लव राशि: जीवन में खुशियां दस्तक देंगी

प्रेम संबंध में किसी यात्रा को लेकर या फिर किसी बदलाव को लेकर सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा सा संशय में रहेंगे लेकिन अगर उस यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो काफी बेहतरीन परिणाम सामने आएंगे। सप्ताह के मध्य में एक-दूसरे को पूरा सम्मान देंगे, जिसकी वजह से आपका रिश्ता अधिक सुंदर और मजबूत बनेगा। सप्ताह के अंत में किसी महिला की मदद से जीवन में खुशियां दस्तक देंगी।

मकर साप्ताहिक लव राशि: अच्छा तालमेल बना रहेगा

प्रेम संबंध में आपसी समझदारी काफी सुकून लेकर आएगी और आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा। आपकी लव लाइफ में आपको किसी अन्य की मदद प्राप्त होगी, जिस वजह से जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। सप्ताह के अंत में आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। शादीशुदा जातकों का जीवनसाथी के साथ इस सप्ताह अच्छा तालमेल रहेगा और बिना बताए एक-दूसरे की बातों को जान जाएंगे।

कुंभ साप्ताहिक लव राशि: जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त होगा

प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में आप काफी बेचैनी महसूस कर सकते हैं और व्यर्थ के तनाव भी महसूस कर सकते हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में आपको थोड़ा सा संयम के साथ आपको आगे बढ़ने की आवश्यकता है तभी जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त होगा। सप्ताह के अंत में एक नयी शुरुआत आपके जीवन में आपसी प्रेम को मजबूत करेगी। सिंगल जातकों को इस सप्ताह किसी ऐसे खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिसकी बारे में बातचीत करना भी पसंद करेंगे।

मीन साप्ताहिक लव राशि: परिजनों का सहयोग मिलेगा

इस सप्ताह की शुरुआत में आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा और किसी बुजुर्ग की मदद से जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। सप्ताह के मध्य में लव लाइफ को लेकर कुछ खास निर्णय ले सकते हैं, जिससे परिजनों का भी सहयोग मिलेगा। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर आपसी मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं और आप थोड़ा सा बेचैनी भी महसूस कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन की बात करें तो इस सप्ताह कहीं बाहर खाने जा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button