India

साप्ताहिक लव राशिफल 23 से 29 जनवरी : शुक्र का कुंभ में प्रवेश, इन राशियों की लव लाइफ में लगेगा रोमांस का तड़का

महीने के आखिरी सप्ताह में प्यार की बात करें तो यह सप्ताह वृषभ और मकर राशि वालों के लव बर्ड्स के लिए बहुत ही रोमांटिक होने वाला है। इनकी राशि में प्रेम संबंधों को लेकर बन रहे शुभ योग से मालुम होता है इस सप्ताह इस राशि के लोग पार्टनर के साथ रोमांटिक वक्त बिताएंगे। ऐस्ट्रॉलजर नंदिता पांडे से जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों की लव लाइफ में इस सप्ताह क्या होने वाला है।

मेष साप्‍ताहिक लव राशिफल : जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त होगा

मेष राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों के मामले में यह सप्‍ताह सुखद बीतेगा एवं आपको बड़े बुज़ुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। लव लाइफ में समय रोमांटिक रहने वाला है। सप्ताह के अंत में किसी महिला की मदद से आपके जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त होगा एवं आपसी प्रेम भी सुदृढ़ होगा।

वृषभ साप्‍ताहिक लव राशिफल : समय रोमांटिक बीतेगा

वृषभ राशि वालों के लिए प्रेम संबंधों के मामले में समय रोमांटिक बीतेगा एवं आपकी लव लाइफ को सुखद बनाने में आपको किसी महिला की मदद प्राप्त होगी जिन्होंने मेहनत कर अपने जीवन में तरक्की प्राप्त की हो। सप्ताह के अंत में आपके किए गए वादे इस सप्ताह पूरे नहीं होते नजर आ रहे हैं एवं आपको इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है।

मिथुन साप्‍ताहिक लव राशिफल : आपसी दूरियां बढ़ सकती हैं

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में सुखद है। सुख शांति महसूस होगी एवं धीरे-धीरे कर आपके जीवन में रोमांस की एंट्री होती नजर आ रही है। सप्ताह के अंत में किसी भी मसले को बातचीत द्वारा हल करें अन्यथा आपसी दूरियां बढ़ सकती हैं।

कर्क साप्‍ताहिक लव राशिफल : प्रेम संबंध में प्रेम की वृद्धि

कर्क राशि वालों के लिए इस सप्‍ताह आपसी सुख समृद्धि के संयोग बन रहे हैं एवं एक बैलेंस बनाकर आगे बढ़ेंगे तो जीवन में सुख सौहार्द महसूस करेंगे। यह सप्ताह आपके प्रेम संबंध में प्रेम की वृद्धि लेकर आ रहा है। सप्ताह के अंत में धीरे धीरे सुख समृद्धि के संयोग बन रहे हैं।

सिंह साप्‍ताहिक लव राशिफल : मतभेद भी उत्पन्न हो सकते हैं

सिंह राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्ताह काफ़ी कष्ट बढ़ सकते हैं एवं अपने साथी के साथ मतभेद भी उत्पन्न हो सकते हैं एवं थोड़ी सी दूरियां भी बढ़ सकती हैं। सप्ताह के अंत में एक नई शुरुआत जीवन में सुख समृद्धि लेकर आएगी एवं यह आपके आपसी प्रेम को सुदृढ़ करेगा।

कन्या साप्‍ताहिक लव राशिफल : विवाह के भी शुभ संयोग

कन्‍या राशि वालों को इस सप्‍ताह प्रेम संबंधों में सुकून महसूस होगा एवं इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में स्थिरता लाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। आप में से कुछ एक के लिए विवाह के भी शुभ संयोग बन रहे हैं। इस सप्ताह समय रोमांटिक बीतेगा। सप्ताह के अंत में आपको अपने जीवन साथी द्वारा काफी अटेंशन प्राप्त होगी।

तुला साप्‍ताहिक लव राशिफल : सुख समृद्धि के शुभ संयोग

तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए शुभ सप्ताह है एवं जीवन में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनते जाएंगे। आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा एवं जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त करेंगे। प्रेम संबंध को सुदृढ़ बनाने में आपको किसी पितृतुल्य व्यक्ति का आशीर्वाद प्राप्त होगा एवं जीवन में सुकून रहेगा। सप्ताह के अंत में एक नई शुरुआत प्रेम संबंधों में सुकून लेकर आएगी।

वृश्चिक साप्‍ताहिक लव राशिफल : लव लाइफ रोमांटिक रहेगी

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंध के लिए शुभ सप्ताह है। आपकी लव लाइफ रोमांटिक रहेगी एवं आपको अपने प्रेम संबंध को सुदृढ़ बनाने के लिए अन्य लोगों की मदद भी प्राप्त होगी। सप्ताह के अंत में किसी बुजुर्ग की मदद मिलेगी जिनकी रौबीली पर्सनैलिटी है एवं वह आपके प्रेम संबंध को सुदृढ़ बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

धनु साप्‍ताहिक लव राशिफल : जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त करेंगे

धनु राशि वाले इस सप्‍ताह अपने प्रेम संबंधों के मामले में बंधन महसूस कर सकते हैं एवं खुलकर अपनी राय रखने में संकोच करेंगे। सप्ताह के अंत में जीवन में सुख सौहार्द प्राप्त करेंगे एवं धीरे धीरे आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। आपसी प्रेम संबंध को सुदृढ़ करने के लिए आपको थोड़े से प्रयास भी करने पड़ेंगे।

मकर साप्‍ताहिक लव राशिफल : लव लाइफ रोमांटिक रहेगी

मकर राशि वालों को प्रेम संबंधों को रोमांटिक बनाने के लिए इस सप्ताह कई अवसर प्राप्त होते जाएंगे एवं लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। सप्ताह के अंत में जीवन में रोमांस की शनै शनै एंट्री होगी। इस सप्‍ताह पार्टनर के साथ आप अच्‍छा वक्‍त व्‍यतीत करेंगे और कहीं आउटिंग का भी प्‍लान बन सकता है।

कुंभ साप्‍ताहिक लव राशिफल : मन दुखी हो सकता है

कुंभ राशि वाले इस सप्ताह की शुरुआत में अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा सा मायूस हो सकते हैं एवं आपसी प्रेम में भी दूरियां बढ़ सकती हैं। सप्ताह की शुरुआत में किसी समाचार को प्राप्त कर भी मन दुखी हो सकता है। सप्ताह के अंत में हालांकि रोमांस की एंट्री होगी एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा।

मीन साप्‍ताहिक लव राशिफल : तनाव महसूस होगा

मीन राशि वालों को इस सप्‍ताह लव लाइफ पर फ़ोकस करने की आवश्यकता है अन्यथा मन अन्य कामों में लगा रहेगा एवं आप अपनी लव लाइफ को इग्नोर करते जाएंगे जिस वजह से तनाव महसूस होगा। सप्ताह के अंत में रोमांस की शनै शनै एंट्री होगी एवं मन प्रसन्न रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button