India

12 दिसंबर 2022 राशिफल: काम समय से पूरे होंगे, परिवार के साथ समय गुजारेंगे

मेष राशि

जमीन जायदाद में अतिरिक्त धन का निवेश हो सकता है. स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए अपने भाई की मदद लें। विवाद को ज्यादा तूल देने की बजाय दोस्ताना तरीके से सुलझाने की कोशिश करें। झूठ बोलने से बचें, क्योंकि इससे आपका प्रेम संबंध बिगड़ सकता है। लंबे समय में काम के सिलसिले में की गई यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी।

वृष राशि –

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. समय से गृहकार्य पूरा कर लेंगे। परिवार के लोगों के साथ समय बिताना फायदेमंद रहेगा। आप नई चीजों को जानने के लिए उत्सुक रहेंगे। मित्रों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। किसी रिश्तेदार के यहां जाने का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि –

आज आप जो भी काम शुरू करेंगे उसमें आपको मनचाही सफलता मिलेगी. व्यापार उन्नति के पथ पर अग्रसर होगा। बोलने का तरीका बदलें और गुस्से पर भी काबू रखें। आज आपका आत्मविश्वास कुछ डगमगा सकता है।

कर्क

अचानक पैसा आपके पास अएगा, जो आपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. ज़िद्दी व्यवहार न करें- इससे दूसरों को ठेस लग सकती है. अपने प्रिय को नज़रअंदाज़ करना घर में तनाव का कारण बन सकता है। छिपे हुए शत्रु आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए उतावले होंगे।

सिंह राशि –

आज आपका दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में अचानक काम का दबाव बढ़ सकता है। काम पूरा करने के लिए आपको पर्याप्त समय नहीं मिल पाएगा। परेशान होने की बजाय धैर्य से काम लें। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं, उनकी किस्मत आज चमक सकती है। कुछ लोग आपकी मदद करने से हिचकिचा सकते हैं।

कन्या राशि –

आज आप अपने शत्रु पर विजय पाने में सफल रहेंगे. कन्या राशि वाले आज अगर शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो उसमें आपको अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ भावनात्मक संवेदनशीलता के साथ-साथ प्रेम में मधुरता बढ़ेगी।

तुला राशि-

अपनी ऊर्जा व्यक्तित्व-विकास के कार्यों में लगाएं, ताकि आप और भी बेहतर बन सकें. समूहों में शामिल होना दिलचस्प लेकिन महंगा हो सकता है, खासकर यदि आप दूसरों पर खर्च करना बंद नहीं करते हैं। परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व रहेगा।

वृश्चिक

आज किसी बड़े काम में सफलता मिल सकती है. कॉस्मेटिक का कारोबार करने वाले इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ हो सकता है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। बिजनेस में पार्टनरशिप फायदेमंद हो सकती है।

धनु राशि –

आज आपको व्यापार में धन लाभ होगा. आज आपका सितारा बुलंदी पर रहेगा। आज आने वाले अवसरों का लाभ अवश्य उठाएं। भोलेनाथ जी की कृपा से आपके जीवन में आने वाले संकट दूर होंगे। आप अपने रिश्तों के प्रति पूरी तरह से समर्पित रहेंगे।

मकर राशि

दिन के दूसरे भाग में आर्थिक लाभ होगा. नया पारिवारिक व्यवसाय शुरू करने के लिए शुभ दिन है। इसे सफल बनाने के लिए अन्य सदस्यों की भी मदद लें। जाहिर तौर पर रोमांस की काफी गुंजाइश है लेकिन यह बहुत कम समय के लिए है।

कुम्भ राशि –

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. आप खुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएंगे। आपका आर्थिक पक्ष काफी मजबूत रहेगा। आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। आपकी सलाह किसी जरूरतमंद के काम आ सकती है।

मीन राशि

आज सुबह कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों से तालमेल अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है। हर काम में आपको उम्मीद से ज्यादा सफलता मिलेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button