राज्य

ऋषिकेश: दिल्ली की न्यूज़ एंकर ने काटी हाथ की नस, वीडियो बनाकर पति को भेजा

न्यूज चैनल की एक एंकर जो दिल्ली की रहने वाली हैं उन्होंने तपोवन में स्थित एक होटल के कमरे में अपने हाथ की नस का काट कर खुदकुशी करने की कोशिश की। इस घटना से पहले युवती ने घटना का एक वीडियो अपने पति को भेजा जिसको देखकर युवती के पति के छक्के छूट गए।

Advertisement

बता दें कि जब होटल के कमरे को देखा गया तो वहां चारो ओर बस खून ही नज़र आ रहा था। न्यूज चैनल के एक शीर्ष अधिकारी के द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने महिला को ढूंढ निकाला और तुरंत ही ऋषिकेश के एस पी एस राजकीय अस्पताल में एडमिट कराया गया।

मुनिकीरेती थाने के निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि शनिवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे ब्रजेश श्रीवास्तव नाम के एक व्यक्ति का फोन आया। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या शर्मा नाम की एक महिला जो कि दिल्ली की रहने वाली हैं वह न्यूज एंकर के पद पर कार्यरत हैं अपने पति से नाराज होकर ऐश्वर्या मुनिकीरेती क्षेत्र में आ गई थी। उनकी लोकेशन शत्रुघ्न घाट के पास आ रही है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या ने अपने हाथ की नस काटने का एक वीडियो बनाकर अपने पति को भेजा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कमरे में हर तरफ खून ही खून है। इसके बाद थाना निरीक्षक रितेश शाह ने अपने व्हाट्सएप नंबर पर युवती का फोटो मंगाया। एसएसपी टिहरी और सीओ नरेंद्नगर को इस घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद उस युवती को ढूंढने के लिए आठ टीमों का गठन किया गया।

बता दें कि रात को लगभग 1:15 बजे तपोवन चौकी प्रभारी सत्येंद्र भंडारी को वह महिला मिली। वह ग्रैंड अलोहा होटल के एक कमरे में बेहोश पड़ी थी। उसके हाथ की नस चार-पांच जगह से कटी हुई थी। और उसका काफी खून बह चुका था। थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि युवती को पुलिस ने एसपीएस राजकीय अस्पताल पहुंचाया।

चिकित्सकों ने बताया कि अगर युवती को अस्पताल पहुंचाने में कुछ देर और हो जाती तो उसकी जान जा सकती थी। रविवार को युवती को उपचार के बाद उसको सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x