चुनावराज्य

कुंडा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव पर जानलेवा हमला किया गया फायरिंग और पथराव के साथ-साथ कई बूथों पर मारपीट भी की गई।

अभी-अभी खबर आ रही है कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव पर 50 लोगों की संख्या में लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया है। दुर्घटना तब की है जब सपा प्रत्याशी प्रतापगढ़ के कुंडा विधानसभा के पहाड़ीपुर बनोही गांव के मतदान केंद्र पर जा रहे थे। यह भी बताया जा रहा है कि हमला करने वालों ने गुलशन यादव के काफिले की तीन गाड़ियों को तोड़ डाला है, साथ में तीन राउंड की फायरिंग का भी आरोप हमलावरों पर लगाया गया है।

Advertisement

खबर आते ही भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई। आपको बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव सुबह रविवार को 11:00 बजे अपने लोगों के साथ कुंडा के पहाड़पुर बने हुए मतदान केंद्र पर निकल रहे थे, मतदान केंद्र से कुछ दूर पहले ही आसपास के मौजूद लोगों ने 50 से अधिक की संख्या में उन पर हमला कर दिया और साथ में उनकी जा रही गाड़ियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए जिसकी वजह से गाड़ियों के शीशे भी टूट गए।

मतदान केंद्र के पास मौजूद पहले से ही पुलिस फोर्स को जैसे ही यह खबर मिली फौरन ही पहुंची और हमला करने वालों को खदेड़ दिया हमला करने वाले खेतों से भागते हुए निकल गए। इस घटना की खबर पाकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा भारी मात्रा में फोर्स लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए जिसके चलते करीबन आधे घंटे से मतदान में बाधा बनी रहे। पुलिस अपने साथ समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन कुमार यादव को लेकर जा ही रही थी कि तभी सामने से दूसरे पक्ष का एक समर्थक आता हुआ दिखा।

Advertisement

उसे देखने के बाद गुलशन के समर्थकों ने सड़क पर ही गाड़ी रोक दी और उस व्यक्ति को पीटना शुरू कर दिया उस व्यक्ति को पुलिस के सामने ही पीटा जा रहा था, और इसी बीच जो हमलावर खेतों के रास्ते से भाग गए थे वह पलट कर वापस मौके पर आ गए जिसके चलते वहां पर मौजूद पुलिस ने लाठियां लेकर उन्हें खदेड़ दिया रास्ते में मिली तीन स्कूटी और मोटरसाइकिल को भी तोड़ दिया गया। बाद में पुलिस ने काफी मशक्कत के साथ गुलशन यादव को लेकर आगे रवाना हो गई।

आपको बताते चलें कि कुंडा विधानसभा के रैयापुर मतदान केंद्र पर भी वोटिंग के बीच ही काफी बड़ा हादसा हुआ अचानक से तीन चार गाड़ियां वहां पर पहुंच गई और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव के एजेंट राकेश पासी को उठाकर अपनी गाड़ी में भरकर उसे पीटते हुए लेकर चले गए राकेश का सिर फट गया कुछ दूर आगे ले जाने के बाद हमलावरों ने उसे छोड़ दिया।

यह खबर पाते ही सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के साथ ही भारी तादात में रयापुर मतदान केंद्र पर पहुंचे और काफी गंभीर रूप से घायल हुए राकेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x