चुनाव

7वें चरण का चुनाव: गाजीपुर में सपा और भाजपा समर्थकों में हुई हाथापाई, फर्जी मतदान को लेकर जौनपुर में धनंजय सिंह के समर्थक भी भिड़े

आज यूपी विधानसभा चुनाव के साथ में चरण का मतदान पूर्वांचल के 9 जिलों की 54 सीटों पर सुरक्षा पूर्वक हो रहा है। इस बीच मारपीट की एक घटना सामने आई। दरअसल यह घटना गाजीपुर के रेवती थाना क्षेत्र के नवली में घटी। लोग वहां के प्राथमिक विद्यालय पर सोमवार सुबह 8:30 बजे लोग मतदान करने जा रहे थे।

Advertisement

इस बीच सपा और भाजपा समर्थकों द्वारा वोट करने जा रहे लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने को लेकर बहस होने लगी। देखते ही देखते यह बहस हाथापाई में बदल गई और फिर ईट पत्थर भी चलने लगे। मौके पर मौजूद सुरक्षा बलों ने भीड़ को तितर-बितर किया।

खबर मिलने के बाद वहां सपा प्रत्याशी सुहेब अंसारी भी पहुंचे। उनके एजेंटों के द्वारा सारी बातें बताए जाने पर उन्होंने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी की। इस पर थानाध्यक्ष पन्ने लाल ने बताया कि ईंट-पत्थर चलने का कोई मामला नहीं है। छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

पूर्वांचल के फर्जी मतदान को लेकर कहासुनी।

साथ ही पूर्वांचल के जौनपुर के मल्हार विधानसभा की सीट को लेकर भी कहासुनी हो गई। दरअसल सपा और जदयू प्रत्याशी धनंजय सिंह के समर्थकों का कहना है कि यहां फर्जी मतदान हुए हैं। हंगामे की सूचना पाकर जब पुलिस वहा पहुंची तो सभी भाग गए। मौके पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

7th phase election: Scuffle broke out between SP and BJP supporters in Ghazipur, Dhananjay Singh’s supporters also clashed in Jaunpur over fake voting

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x