मनोरंजन

आखिर क्या है ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘RRR’ का फुल फॉर्म, जानिए फिल्म के बारे में रहस्यमई बातें

अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर डायरेक्टर राजामौली को कौन नहीं जानता है बता दे कि वह कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं और आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म ट्रिपल R को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं . एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पहले ही दिन फिल्म ने झंडे गाढ़ दिए। फिल्म का पहला शो हाउसफुल गया और इसे देखने के लिए लोगों ने एडवांस बुकिंग कर रखी है।

Advertisement

यह है ट्रिपल आर का फुल फॉर्म

आप में से कई लोगों ने फिल्म भी देखी होगी लेकिन यह नहीं पता होगा किआखिर इस फिल्म का फुल फॉर्म क्या है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ अनदेखी अनसुनी बातें. बता दें कि फुल फॉर्म राइज रौर रिवोल्ट है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिल रहा है।
अगर हम बात कर इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में तो अजय देवगन आलिया भट्ट जूनियर एनटीआर और रामचरण जैसे बड़े सुपरस्टार नजर आ रहे हैं और सभी ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीत लिया.

आपको बता दें कि ये मूवी दो रियल लाइफ हीरो यानी तेलुगु स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू की जिंदगी पर आधारित है। इन्होंने देश की खातिर अंग्रेजों से पंगा लिया था।

Advertisement

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि राजामौली की इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए। इसमें से करीब 336 करोड़ रुपए में फिल्म का निर्माण किया गया है। फिल्म की स्टारकास्ट को भी अच्छी खासी रकम अदा की गई है।

RRR को पुणे, हैदराबाद और यूक्रेन में शूट किया गया। इस फिल्म को फिल्माने में करीब 300 दिन लगे थे।

आपको बता दें कि फिल्म की लीड स्टारकास्ट ने इस फिल्म के अपने 4 साल दिए।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x