मनोरंजन

छलक उठा अक्षय का दर्द, कहा- The Kashmir Files ने डुबो दी बच्चन पांडे की नैया

सिनेमाघरों में आए दिन फिल्में रिलीज होती रहती है और अच्छा कंटेंट वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला बच्चन पांडे और द कश्मीर फाइल फिल्म के टक्कर के बीच आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कई सालों से आपसे ब्लॉकबस्टर ब्लॉकबस्टर दिए जा रहे थे लेकिन बचन पांडे फिल्म से ब्रेक लगी देखने को मिल रही है .

Advertisement

आसानी से बाजी मार ली द कश्मीर फाइल्स ने

11 मार्च को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स जहां 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, वहीं बच्चन पांडे अभी 50 करोड़ क्लब में भी नहीं पहुंच पाई है। अपनी फिल्म के फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार का दर्द भी छलक उठा है। अक्षय का कहना है कि द कश्मीर फाइल्स ने मेरी फिल्म को डुबो दिया।

इंटरव्यू के दौरान कहा यह

एक इवेंट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुई बर्बरता के सच को दिखाया गया है। ये फिल्म किसी आशीर्वाद की तरह है। हालांकि, द कश्मीर फाइल्स ने मेरी मूवी बच्चन पांडे का बुरा हाल कर दिया। मैं विवेक अग्निहोत्री का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म बनाकर हमारे देश के एक दर्दनाक सच को उजागर किया है।

Advertisement

फ्लॉप साबित हुई अक्षय की बच्चन पांडे

बता दें कि कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) जहां 15 दिनों में 211 करोड़ की कमाई कर चुकी है, वहीं अक्षय कुमार की बच्चन पांडे महज 49 करोड़ ही कमा पाई है। बच्चन पांडे का बजट जहां 160 करोड़ रुपए है, वहीं इसकी कमाई को देखते हुए फिल्म को फ्लॉप ही कहा जाएगा। अब इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन के बीच का अंतर देख सकते हो आपकी जानकारी के लिए बता देंगे कि कश्मीर में फाइल्स फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती अनुपम खेर जैसे कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी तरफ बच्चन पांडे में भी छोटे कलाकार नहीं थे इस फिल्मों में खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस जैसे शानदार स्टार कास्ट थी लेकिन सच्ची घटना पर आधारित होने के कारण द कश्मीर फाइल्स फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला और अब इस फिल्म ने सुपरहिट का टैग अपने नाम कर लिया है

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x