चुनावराज्य

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दयाशंकर के काफिले पर हुआ हमला, कहा मर्डर की साज़िश भी हो सकती है।

यह मामला बलिया जिले का है जहां नगर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के काफिले पर रात के तकरीबन 12:30 बजे दुबहर थाना इलाके के आखार में एक हमला हुआ। इस आक्रमण में इनके साथी भाजपा नेता टुनजी पाठक का वाहन को काफ़ी नुकसान हो गया।

Advertisement

गौरतलब है कि जब इनके सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाला तो हमलावर वहां से फरार हो गए। कर्रावाही के दौरान एक गाड़ी और उसके ड्राइवर को हिरासत में लिया गया। यह वाहन नगर विधानसभा से समाजवादी पार्टी की ओर से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी नारद राय के काफिले का है जो कि लखनऊ में रजिस्टर्ड है।

दयाशंकर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह हत्या की साज़िश थी। जिस तरह से कृष्णानंद राय के मर्डर को अंजाम दिया गया है बिलकुल उसी तरह यह मेरे मर्डर के लिए जाल बिछाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा है और निजी सुरक्षा गार्ड भी हैं। इसी कारण से हमलावर भाग गए। उन्होन आगे कहा कि जिस प्रत्याशी का वह वाहन है उसके तार सीधे मुख्तार अंसारी से जुड़े हैं।

Advertisement

इस हमले के मास्टरमाइंड मुख्तार अंसारी भी हो सकते हैं। आपको बता दें कि पकड़े गए वाहन और उसके ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस मामले की तफ़श में जुट गई है। सीओ सिटी भूषण वर्मा ने बताया कि वाहन पर हमला हुआ है एफआईआर पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x