मनोरंजन

अदालत का बुलावा आया भाई जान को, कोर्ट ने सलमान खान को भेजा समन

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हमेशा विवादों में फंसे रहते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दे की इनकी जिंदगी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है लव अफेयर के साथ-साथ गुनाह को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में रहते हैं . मुंबई की लोकल अदालत ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख के खिलाफ समन जारी किया है।

Advertisement

2019 में हुआ था विवाद

दरअसल 2019 में एक विवाद के सिलसिले में एक पत्रकार द्वारा दायर शिकायत पर समन दर्ज हुआ है। मजिस्ट्रेट आरआर खान ने मंगलवार को अपने आदेश में कहा कि इस मामले में एक पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत आरोप लगाए गए हैं।

अदालत ने इस मामले में अभिनेता को समन जारी किया और मामले की मामले की अगली सुनवाई 5 अप्रैल को होगी।

Advertisement

पत्रकार अशोक पांडे ने अपनी शिकायत में सलमान खान और नवाज शेख के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने की मांग की थी।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पत्रकार ने बताया कि सड़क पर साइकिल चलाते समय जब कुछ पत्रकारों ने सलमान खान की तस्वीर लेनी चाही तो अभिनेता ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया था। अभिनेता ने उनके साथ बहस किया और धमकी भी दी।

अदालत ने अपने आदेश में कहा कि मामले के सबूत और पुलिस की जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पर्याप्त है। अदालत ने कहा कि एक बार प्रक्रिया जारी होने के बाद आरोपी व्यक्तियों को अदालत के सामने पेश होना पड़ता है।

आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले भी सलमान खान कई बार जेल जा चुके हैं और चर्चा का विषय बन चुके हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है अब देखने वाली बात यह होगी कि सलमान खान को अदालत में पेश होना पड़ेगा या नहीं.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x