खेल

CSK vs KKR: 27 साल का ये खिलाड़ी बनेगा श्रेयस अय्यर का हथियार, इससे खौफ खाती हैं विरोधी टीमें

CSK vs KKR: This 27-year-old player will become Shreyas Iyer's weapon, the opposing teams are afraid of it

आज 26 मार्च से आइपीएल 2022 की शुरूआत हो रही है। पहला मुक़ाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। इन दोनो टीमों ने पिछले सीजन में फाइनल में प्रदर्शन kiya था। इस मुकाबले में एक स्टार प्लेयर केकेआर को जीत दिला सकता है.

Advertisement

इस खिलाड़ी की वजह से केकेआर को मिल सकती है जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कई प्लेयर पिछले मैचों में विनर्स रह चुके हैं, ये खिलाड़ी कुछ बॉल्स में ही मैच का रुख बदल कर रख देते हैं। 27 साल के वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर काफ़ी अच्छी जुगलबंदी कर सकते हैं. उन्होंने श्रीलंका और वेस्टइंडीज के विरूद्ध सीरीज में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया हैं. ये खिलाड़ी केकेआर की जीत की वजह बन सकते हैं.

पिछले सीजन में अय्यर ने किया था घातक प्रदर्शन

आईपीएल 2021 में केकेआर टीम फाइनल तक पहुंची थी और इसमें वेंकटेश अय्यर का काफ़ी योगदान था. अय्यर ने10 मैचों में 370 रन जड़े थे। साथ ही साथ तीन विकेट भी टपकाए थे। इस खिलाड़ी की शानदार बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. अय्यर की उम्र 27 साल है। लेकिन उनके शानदार प्रदर्शन को ध्यान में रख कर केकेआर टीम ने उन्हें रिटेन किया था.

Advertisement

बन सकती है शानदार ओपनिंग जोड़ी

आईपीएल 2022 में केकेआर टीम से वेंकटेश अय्यर और अजिंक्य रहाणे ओपनिंग कर सकते हैं. यह दोनो ही तेज़ी से रन जड़ने में माहिर है. पिछले सीजन भी वेंकटेश अय्यर ओपनिंग के लिए मैदान में उतरे थे. ये दोनो बल्लेबाज़ पहले ही मुकाबले में केकेआर को बड़ी शुरुआत दिलाना चाहेंगे. यही नहीं यदि अजिंक्य रहाणे को भारतीय टीम में दोबारा जगह बनानी है, तो उन्हें आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x