खेल

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा के लिए कही बड़ी बात, Virat Kohli को नहीं आएगी पसंद

Former coach Ravi Shastri said a big thing for Rohit Sharma, Virat Kohli will not like it

इंडिया के पिछ्ल कोच रवि शास्त्री ने BCCI के हितों के टकराव पर अफसोस जताया है, जिसके कारण उन्हें मेन कोच की भूमिका निभाने साथ साथ IPL में कमेंट्री करने से रोकने की कोशिश की. साथ ही साथ उन्होंने  कप्तान रोहित के लिए कुछ ऐसी बातें कह दी है जो विराट कोहली को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगेंगी।कमेंट्री पर दिया ये बयान.

Advertisement

रवि शास्त्री ने कहा, ‘यह आईपीएल का 15वां सीजन है, मैंने पहले 11 साल किए अपना काम किया, लेकिन बाद में हितों के कारण के कारण में कमेंट्री नहीं कर सका.’जब सुरेश रैना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि , ‘आप उन्हें मिस्टर आईपीएल कहते हैं, मैं असहमत नहीं हो सकता. उन्होंने आईपीएल को आगे बढ़ाया है, एक मैच को मिस किए बिना पूरे सीजन को खेलना अदूभुत है. यह अपने आप में असली बड़ी तारीफ है. वह प्रतियोगिता के इतिहास में सबसे ज्यादा स्कोर करने वालों में से एक है.’ अपको बता दें कि शास्त्री के साथ साथ सुरेश रैना आगामी टूर्नामेंट के लिए कमेंट्री पैनल का भी हिस्सा होंगे.

रोहित के लिए कही बड़ी बात

रवि शास्त्री ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा की सराहना की। उन्होंने कहा कि वह काफी अच्छा प्रर्दशन कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि, विराट कोहली ने समय से पहले ही अपनी नौकरी त्याग दी है. लेकिन रोहित  एक शानदार  कप्तान हैं,  देखते हैं की टीम का अगला कप्तान अय्यर, ऋषभ पंत या फिर केएल राहुल में से कौन होगा।

Advertisement

हार्दिक पांड्या पर पूरा देश की नज़र

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या पहली बार प्रदर्शन करेंगे। वह फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटन्स के कप्तान बनने के लिए एक दम तैयार हैं.अपको बता दें कि हार्दिक को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी थी। और इसी वजह से उन्हें पिछले वर्ष संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच खेलने का अवसर नहीं मिला है. शास्त्री ने कहा, ‘आईपीएल में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर पूरा देश नजर रखेगा. हम सभी जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है.’

रोहित  हैं टीम के सबसे घातक ओपनर

रोहित शर्मा तीनों फॉर्मेट में कप्तान बन चुके हैं. वह  अपनी बैटिंग के  लिए जानें जाते हैं. उन्होंने इंग्लैंड के विरुद्ध उसी की जमीन पर शतक जड़ा  था. यही नहीं  वनडे मैच में रोहित ने  3 डबल सेंचुरीअपने नाम की हैं, अभी तक इस रिकॉर्ड को कोई भी बल्लेबाज तोड़ नहीं पाया  है.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x