खेल

IPL 2022: गावस्कर ने की बड़ी भविष्यवाणी, इस बार ये टीम करेगी IPL का खिताब अपने नाम

IPL 2022: Gavaskar made a big prediction, this time this team will win the IPL title

26 मार्च से आईपीएल 2022 की शुरुआत होने जा रही है। इस बार आईपीएल का मजा दुगना होने वाला है क्योंकि इस बार आईपीएल में 10 टीम खेलती हुई दिखाई देंगी। लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले ही पूर्व शानदार बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने विजेता टीम के नाम की भविष्यवाणी की है।

Advertisement

भविष्यवाणी में लिया है इस टीम का नाम

आईपीएल 2022 में गुजराज टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स दो नई टीमें शामिल हुई हैं. और आठ टीमों आइपीएल में पहले भी प्रदर्शन कर चुकी हैं। जिनमें से तीन टीमें दिल्ली कैपिटल्स, आरसीबी और पंजाब किंग्स ने अभी तक आईपीएल का खिताब एक बार भी अपने नाम नहीं कर पाया है. हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व घातक बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बड़ी भविष्यवाणी की और कहा कि इस बार दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम कर सकती है. हालांकि कुछ मैचों में पंजाब किंग्स भी अपने प्रदर्शन से लोगो को चौका सकती है, लेकिन वह खिताब नहीं जीत पाएगी।

ऋषभ पंत के हाथ में है दिल्ली कैपिटल्स की कमान

पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर थे। लेकिन वर्तमान में ऋषभ पंत के हाथ में दिल्ली कैपिटल्स की कमान है. ऋषभ शानदार बल्लेबाज के रूप में जाने जाते हैं. एक चैनल से बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा कि पिछले वर्ष ऋषभ पंत ने दिल्ली के कैप्टन के तौर पर जो भी अनुभव हासिल किया है. वे इस साल अपने अनुभव को दुनिया के सामने पेश करेंगे। पिछले कुछ वर्षों से वह भारतीय टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. दिल्ली कैपिटल्स को उनके खिलाडियों की वजह से बहुत मजबूती मिली है, और यही कारण है कि हम उन्हें विजेता के रूप में देख रहे हैं

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x