खेल

IPL: विराट कोहली ने कहा- अरे ये बुमराह-वुमराह क्या करेंगे? RCB के पूर्व खिलाड़ी ने किया खुलासा

IPL: Virat Kohli said- Hey what will this Bumrah-Vumrah do? Former RCB player revealed

वर्तमान समय में टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह विश्व के सबसे शानदार गेंदबाज हैं. यह वो गेंदबाज जो कुछ ही ओवरों में हारे हुए मैच को जीता सकता है। और यही कारण है कि सभी टीमें बुमराह को अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं. लेकिन हाल ही में बुमराह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल टीम इंडिया और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली बुमराह को बिल्कुल भी पसंद नहीं थे. यही नहीं वह बुमराह को अपनी टीम में भी नहीं लेना चाहते थे।

Advertisement

कोहली को बिल्कुल पसंद नहीं बुमराह

मौजूदा आईपीएल में इस बात का पता लगा है कि कोहली बुमराह को पसंद नहीं करते हैं इस बात का खुलासा पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने किया। पार्थिव ने कहा कि जब उन्होंने वर्ष 2014 में कोहली ने बुमराह को अपनी टीम में शामिल करने की बात कही , साथ ही साथ उन्होंने बोला कि-वुमराह क्या कर लेगा?

ये बुमराह-वुमराह क्या करेगा?’

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में पार्थिक ने खुलासा किया कि, ‘मैं साल 2014 में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी का हिस्सा था. मैंने विराट कोहली को बुमराह का नाम बताया और उस पर गौर करने को कहा था. विराट ने मुझे जवाब देते हुए कहा, छोड़ ना यार… ये बुमराह-वुमराह क्या करेगा?’ इस खुलासे ने क्रिकेट की दुनिया में हलचल मचा दी है। क्योंकि लोग बुमराह को विराट का पसंदीदा प्लेयर मानते है.

Advertisement

दिल्ली के विरुद्ध बुमराह को पड़ी मार

आईपीएल मे सबसे घातक गेंदबाज की लिस्ट में जसप्रीत बुमराह का नाम सबसे ऊपर आता है. ये खिलाड़ी आईपीएल में मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की मज़बूत कड़ी माने जाते हैं. उन्होंने मुंबई इंडियन्स को अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर कई बार जीत दिलाई हैं. लेकिन सीजन 15 की शुरूआत में बुमराह कुछ ख़ास प्रदर्शन नही कर पाए. बुमराह ने दिल्ली के खिलाफ 3.2 ओवर गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 12.90 की इकोनॉमी के साथ 43 रन खर्च कर दिए. इस मैच में उन्हें
सफलता नहीं मिल सकी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x