ज़रा हट के

Love Story है फिल्मी, दिल्ली के वकील ने ऐसे बचाया अपनी यूक्रेनी गर्लफ्रेंड को

आप सभी को पता ही है कि इतिहास में प्यार के लिए कई लोगों ने अपना बलिदान दे दिया है और काफी कुछ किया हुआ है और यहां तक कि युद्ध भी हुआ है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही ताजा लव स्टोरी के बारे में बताते हैं जिसमें युद्ध के बीच भी प्यार की जीत हुई .

Advertisement

हम सब जानते ही हैं कि रसिया और यूक्रेन के बीच हुए युद्ध में कई मासूमों की जान गई है और कई लोगों के परिवार भी छिन गए लेकिन इसी बीच प्यार करने वाले एक शख्स की जीत हुई है.


कुछ ऐसा ही भारत के रहने वाले शख्स ने कर दिखाया है. दिल्ली उच्च न्यायालय के एक वकील ने अपनी यूक्रेनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. हालांकि, कुछ समय बाद वह कीव चली गई थी, लेकिन अब वह फिर से भारत लौट आई है.

Advertisement

यूक्रेन में फस गई थी उनकी गर्लफ्रेंड


33 वर्षीय अनुभव भसीन और 29 वर्षीय एना होरोदेत्स्का एक यात्रा के दौरान मिले थे और लगभग ढाई साल से एक-दूसरे को जानते हैं. अनुभव भसीन ने अपनी यूक्रेनी गर्लफ्रेंड के बारे में बताया, ‘2020 में पहले लॉकडाउन से ठीक पहले जब पहली बार हम मिले तो एक-दूसरे को ठीक से जानना शुरू किया.’ उस वक्त उड़ानें रद्द होने के कारण आईटी कंपनी में कार्यरत उनकी गर्लफ्रेंड एना होरोदेत्स्का इंडिया में फंस गई थीं. एना, अनुभव के घर पर तब तक रही जब तक वह घर वापस नहीं लौटीं.

अनुभव आगे बताते हैं कि इसके बाद मैं भी कीव गया. पिछले साल दिसंबर में, वह भारत आई और मेरे परिवार से मिली, तभी हमने शादी करने का फैसला किया. इसके बाद एना वापस यूक्रेन के लिए निकल गई.’

यूक्रेन से जान बचाकर भागी उनकी गर्लफ्रेंड

रूस-यूक्रेन युद्ध छिड़ा, तो बमों की आवाज से एना की नींद खुल गई. एना ने पोलैंड भागने का फैसला किया. वह 27 फरवरी को अपनी मां और अपने कुत्ते के साथ घर से निकली थी.
हालांकि, उसे पता चला कि लोग 24 घंटे से अधिक समय से पोलिश सीमा पर इंतजार कर रहे थे और वहां से नहीं निकल पाए थे. एना तब पोलैंड के क्राको की ओर जाने वाली एक मिनीबस खोजने में सफल रही, जहां वह कुछ हफ़्ते रुकी थी.

Advertisement

आपको बता दें कि इसके बाद अनुभव ने एयरपोर्ट पर ही उनकी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया था और यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बदलने वाले हैं और जल्दी ही उनकी गर्लफ्रेंड भारतीय नागरिकता हासिल कर लेगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x