चुनाव

20 साल तक मां ने नहीं चखा अन्न, तब जाकर बेटा बना है इतना बड़ा बीजेपी नेता

इस दुनिया में मां से बढ़कर कोई नहीं होता है और अपने बेटे के बारे में मां से अच्छा कोई सोच भी नहीं सकता है हर किसी की मां का सपना होता है कि उनका बेटा जिस फिल्ड में हो वह आगे बढ़ता जाए और खूब तरक्की करें आज हम आपको इस आर्टिकल में एक पॉलिटिशन की माता के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने बेटे की तरक्की के लिए क्या कुछ नहीं किया और इसके बारे में जानकर आपकी आंखें भी नम हो जाएगी.

Advertisement

उत्‍तर प्रदेश की पॉलिटिक्स में साधु-संतों की बड़ी भूमिका है बीजेपी के मामले में तो स्थिति कुछ ज्‍यादा ही खास है क्‍योंकि उसने अपने कई चुनाव राम मंदिर के मुद्दे पर ही लड़े हैं.खैर उत्तर प्रदेश में एक पॉलिटिशियन की मां ऐसी भी है, जिसने अपने लाडले बेटे को पॉलिटिक्स में आगे बढ़ने के लिए और चुनाव जीतने के लिए भगवान से मन्‍नत मांगी.

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं रुधौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के मौजूदा विधायक संजय प्रताप जायसवाल की मां माया देवी के बारे में। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनका बेटा विधायक बन जाए उसके लिए माया देवी ने बहुत सालों तक नहीं खाया है जो की हैरान कर देने वाली बात है और किसी भी इंसान के लिए यह आम बात नहीं है लेकिन बेटे के लिए मा ने कर दिखाया .

Advertisement

माया देवी ने साल 2002 से अपना उपवास शुरू किया था और उनका बेटा 2012 में विधायक बना तो उन्होंने और अन चालू कर दिया लेकिन फिर से उन्होंने अपना व्रत कई में रखा और फिर से अन बंद कर दिया है .

इसका नतीजा यह रहा कि 2017 में जायसवाल ने पार्टी बदलकर बीजेपी का दामन थामा और दोबारा विधायक बन गए.

आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान संजय जयसवाल की मां माया देवी ने बताया कि मैं मेरे बेटे को बुलंदियों पर देखना चाहती हूं और मैं भगवान पर आस्था रखती हूं कि वह ऐसा करके दिखाएंगे और मैं ज्यादातर उन की भक्ति में लीन रहती हूं और उनके आशीर्वाद से ही मेरा बेटा इतनी तरक्की कर रहा है और तरक्की करता रहेगा

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x