अंतरराष्ट्रीय

रास्ते से भटकी पाकिस्तान की मिसाइल, लॉन्च होते ही हो गई फुस्स

हमारे देश में कई बार विषय परीक्षण होते रहते हैं और ज्यादातर सक्सेस होते हैं लेकिन हाल ही में पाकिस्तान में एक मिसाइल परीक्षण अनसक्सेसफुल साबित हुआ है और सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दोपहर के 12:00 बजे के टाइम पाकिस्तान ने एक मिसाइल परीक्षण किया था लेकिन यह मिसाइल लक्ष्य से भटक गई और यही वजह है कि असफल साबित हुआ है .

Advertisement

एएनआई की खबर के मुताबिक सिंध के जमशुरू इलाके में कल 12 बजे दिन में एक अवांछनीय चीजों को लोगों ने आकाश से गिरते हुए देखा. यह चीज रॉकेट या मिसाइल की तरह थी जो प्रक्षेपण के अपने लक्ष्य के आधे रास्ते से ही भटक गई.

टेस्टिंग रेंज से हुआ था फायर

Advertisement

सोशल मीडिया पर आई सूचना के मुताबिक यह ऑब्जेक्ट कुछ और नहीं बल्कि मिसाइल थी जो पाकिस्तान द्वारा सिंध के टेस्टिंग रेंज से फायर किया गया था।

अपने ही देश में उड़ा मजाक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्तान की गुरुवार को अपने ही देश में भारी किरकिरी हुई, जब उसकी एक मिलाइल परीक्षण लक्ष्य को प्राप्त करने से फेल हो गया . और खास करके इंडिया के लोग भी पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें बन रही है और इमरान खान का मजाक बनाया जा रहा है.

Advertisement

नहीं हुई ऑफिशल अनाउंसमेंट

खास करके हैरानी की बात यह है कि पाकिस्तान के कुछ न्यूज चैनलों पर इस घटना को चलाए जाने के बावजूद पाकिस्तानी अधिकारियों की ओर से किसी भी तकह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

आपको बता दें कि पाकिस्तानी समाचार एजेंसी कॉन्फिलिक्ट न्यूज ने एक अलग तरह की थ्योरी दी है. उसने यह आशंका जताई कि हो सकता है कि यह मिसाइल भारत के गलती से छोड़े जाने वाली ब्रह्मोस मिसाइल के जवाब में दागी गई हो. लेकिन अभी तक इसके बारे में कुछ खुलासा नहीं हुआ है और ना ही ऑफिशल अनाउंसमेंट हुई है ताकि लोगों को पता चले.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x