खेल

रोहित ने चली खतरनाक चाल, पहले IPL में इस दिग्गज को बनाया अपना नया ओपनिंग पार्टनर

Rohit made a dangerous move, made this veteran his new opening partner in the first IPL

IPL 2022 की शुरूआत 26 मार्च से होने जा रही है 27 मार्च को मुंबई इंडियंस की टीम अपना पहला मुक़ाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी। अपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम में एक घातक बल्लेबाज ने एंट्री मारी है. जिसकी वजह से पहले ही दहशत का माहौल बन गया है.

Advertisement

रोहित के नए ओपनिंग पार्टनर ने ली टीम में एंट्री

27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध होने वाले IPL में एक खतरनाक खिलाड़ी रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर बनेगा. टीम ईशान किशन को रोहित शर्मा के नए ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में मैदान में उतारेगी. बता दें कि ईशान अपने बल पर टीम को IPL की ट्रॉफी दिलाने में हैं. पिछली बार साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका मिला था। बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने इस साल के लिए ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा है.

बहुत खतरनाक है ये बल्लेबाज

ईशान बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं वह कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल कर रख देते हैं. इसका उदाहरण आईपीएल 2021 में इन्होंने पेश किया था। IPL 2021 में मुंबई को IPL प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हैदराबाद के विरुद्ध बड़ी जीत की जरूरत थी। और टीम की ज़रूरत को देखते हुए ईशान ने 32 गेंदों पर 84 जड़ दिए . जिसमें 11 चौके और 4 छक्के शामिल थे. इतने अच्छे प्रदर्शन के बाद भी मुंबई IPL प्लेऑफ में नहीं जा सकी, लेकिन ईशान ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

Advertisement

ईशान किशन का अच्छा प्रदर्शन

भारत के लिए ईशान ने 3 वनडे मैचों में 88 रन जड़े हैं साथ ही साथ 2 कैच भी पकड़े हैं. वहीं T20 इंटरनेशनल में उन्होंने 10 मैचों में 289 रन बनाए। और 4 कैच के साथ 2 स्टंप भी किए हैं। ईशान ने आईपीएल के 61 मैचों में 1453 रन जड़े हैं, आईपीएल 2022 नीलामी के बारे में ईशान ने कहा कि मुझे मालूम था कि मुंबई इंडियन्स मेरे लिए बोली ज़रूर लगाएगी.बता दें कि उन्होंने इसी टीम में प्रदर्शन कर दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. और वह चार साल से इसी टीम में हैं. और इस बार IPL के मेगा ऑक्शन में ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने 15 करोड़ 25 लाख में वापस अपनी टीम में खरीद लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x