खेल

रोहित शर्मा ने जीत लिया सबका दिल, पूर्व कप्तान कोहली के लिए इतनी दरियादिली देख फैन्स हुए गदगद- देखें Video

आप जानते होगें कि विराट कोहली मोहाली में अपने टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं. इस मैच में पहले भारतीय टीम ने बल्लेबाजी की। और जब टीम इंडिया के प्लेयर्स फील्डिंग के लिए मैदान में उतरे तो साथी प्लेयर्स ने खड़े होकर अपने पूर्व कैप्टन को गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

Advertisement

फिर बीसीसीआई ने इस खुबसूरत पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसका वीडियो भी शेयर किया . क्रिकेट प्रेमियों को भारतीय टीम के प्लेयर्स का यह जेस्चर बहुत ज़्यादा पसंद आया है। यहीं नहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें कप्तान रोहित शर्मा के जेस्चर ने लोगो का दिल जीत लिया है।

अपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर्स मैदान पर फील्डिंग की प्रैक्टिस करते हुए नज़र आ रहे हैं और विराट भी इस प्रैक्टिस में शामिल हैं. प्रेक्टिस के दौरान रोहित शर्मा उनके पास आते हैं और उन्हें वापस बाउंड्री लाइन के बाहर जाने को कहते हैं.

Advertisement

जिसके बाद कोहली बाउंड्री लाइन के पार चले जाते हैं. इसके बाद यूक्यूरोहित अपने साथ के खिलाड़ियों को एक लाइन में खड़े रहने का आदेश देते हैं. और विराट बाउंड्री लाइन को पार करते हुए मैदान के अंदर प्रवेश करते हैं. उसके बाद सभी खिलाड़ी हाथ खड़ा करके कोहली को गार्ड ऑफ ऑनर देते हैं.

विराट के लिए रोहित शर्मा का यह जेस्चर फैन्स को बहुत ज़्यादा पसंद किया जा रहा हैं. इस विडियो के जवाब में लोग विराट औऱ रोहित की इस बेहतरीन दोस्ती को सलाम कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने भी इस दिल जीतने वाले वीडियो को शेयर किया है. और साथ ही कैप्शन में लिखा कि, ‘रोहिराट का बंधन हमेशा से खास है.’

दूसरी ओर मैच में भारतीय प्लेयर के रवींद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी की और 175 रन बनाकर नाबाद रहे. अपको बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में 574 रन का तगड़ा स्कोर खड़ा कर दिया . कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था. वहीं कोहली अपने 100वें टेस्ट में 45 रन बनाकर आउट हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x