मनोरंजन

Box Office पर ‘RRR’ का तगड़ा प्रहार, दूसरे दिन टूटे कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड

कई ऐसी फिल्में होती है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और आखिरकार जब यह फिल्म रिलीज होती है तब इंटरनेट पर आग लग जाती है और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच जाता है एक ऐसी ही फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हुई जिसका नाम है RRR . बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्टअवेटेड मूवी RRR शुक्रवार को देशभर में रिलीज हुई। और सिनेमाघरों में काफी भीड़ देखने को मिल रही है और चारों तरफ इसी फिल्म की चर्चा सुनने में आ रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया वह दूसरे दिन भी सिनेमाघरों में ट्रैफिक देखने को मिल रही है .

Advertisement

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 223 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसके साथ ही राजामौली ने अपनी ही फिल्म ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। बाहुबली पहले दिन 121 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसके साथ ही RRR भारतीय सिनेमा के इतिहास की नंबर वन ओपनर भी बन गई है। आपको बता दें कि दूसरे दिन शनिवार को भी फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ यह फिल्म दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों के लिस्ट में टॉप पर आ चुकी है अब देखने वाली यह बात होगी कि इस फिल्म की आंधी कितने दिन तक चलती है और कितने रिकॉर्ड टूट सकते हैं.

Advertisement

बता दें कि RRR से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साउथ फिल्मों में डेब्यू किया है। इस मूवी में उनके अलावा अजय देवगन का भी रोल है। हालांकि, इस फिल्म का बजट बहुत ज्यादा है। RRR करीब 500 करोड़ के बजट में बनी है। रिपोर्ट्स की मानें तो RRR ने पहले दिन सिर्फ तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर ही 120 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके अलावा फिल्म ने तमिल में 10 करोड़, हिंदी में 25 करोड़, कन्नड़ में 14 करोड़ और मलयालम में 4 करोड़ रुपए कमाए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को पूरे इंडिया में 5000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था और फिर भी सिनेमाघरों के बाहर लंबी लेने देखने को मिल रही है और हाउसफुल टिकट बुकिंग देखने को मिल रही है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x