खेल

मैच के बीच इस कदर भिड़ गए वॉर्नर और अफरीदी, इस बात को लेकर मचा बवाल!

Warner and Afridi clashed so much in the middle of the match, there was a ruckus about this!

ऑस्ट्रेलिया और पकिस्तान के बीच टेस्ट मैच लाहौर में खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन एक अजीब सी घटना हुई, दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और पाकिस्तान के घातक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी मैदान में ही एक-दूसरे से लड़ पड़े।

Advertisement

बीच मैदान पर इस कदर भिड़ गए वॉर्नर और अफरीदी

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान डेविड वॉर्नर और शाहीन शाह अफरीदी के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी जब बॉलिंग कर रहे थे, तब उनकी बॉल पर डेविड वॉर्नर ने डिफेंस किया. अपना फॉलो-थ्रू पूरा करने के बाद शाहीन आफरीदी सीधा डेविड वॉर्नर (David Warner) के पास पहुंचे और दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

हुआ यूं कि वॉर्नर को बाउंसर बॉल फेंकने के पश्चातअफरीदी सीधे बल्लेबाज के पास जा पहुंचे। और उन्हें घूरने लगे, जिसके जवाब में वॉर्नर ने भी इस गेंदबाज को घूरना शुरु कर दिया. और बाद में मजाक करते हुए आगे बढ़ गए. इस दौरान किसी ने इनकी फोटो कैमरा में कैद कर ली। सोशल मीडिया पर यह फोटो लगातार वायरल हो रही है।

Advertisement

टीम ऑस्ट्रेलिया 24 वर्षों के बाद पाकिस्तान दौरे पर आई

टीम ऑस्ट्रेलिया लगभग 24 वर्षों के पश्चात् पाकिस्तान के दौरे पर आई है. इससे पहले टीम ऑस्ट्रेलिया ने वर्ष 1998 मैं पाकिस्तान का दौरा किया था. उसके बाद अब 2022 में ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान का दौरा कर रही है. जिसके दौरान ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दोनों टेस्ट मुकाबले ड्रा रहे हैं. अब लोग तीसरे टेस्ट मैच का परिणाम जानने के लिए उत्सुक हैं. जिसके लिए अभी भी 2 दिन का समय लगेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x