मनोरंजन

द कश्मीर फाइल्स को लेकर यह क्या बोल गए अजय देवगन, कहा- यह सिर्फ हिंदुस्तान में…

विवेक अग्निहोत्री के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है और कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड तोड़ रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को देखने के बाद कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने जमकर तारीफ की है तो वहीं इस फिल्म को देखने के बाद कुछ लोगों ने विवाद भी किया था अब बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन का रिव्यू सामने आ चुका है दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने इस फिल्म के बारे में बात की तो अजय देवगन ने कुछ कहा.

Advertisement


क्या कहा अजय देवगन ने


पत्रकार ने अजय देवगन से पूछा कि द कश्‍मीर फाइल्‍स की सफलता हम सब देख ही रहे हैं, उनकी फिल्‍म ‘रनवे 34’ भी सच्‍ची घटना पर आधारित है, तो क्‍या सच्‍ची दर्शकों को आकर्षित करने का नया माध्‍यम हैं. इसपर अजय ने कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं है, ये स‍िर्फ ह‍िंदुस्‍तान में नहीं है. ये पूरी दुन‍िया में है. जैसे मैने पहले भी फिल्‍में की हैं जैसे द ल‍िजेंड ऑफ भगत स‍िंह… कुछ कहान‍ियां इतनी इंस्‍पिरेशनल होती हैं कि आप वैसा फिक्‍शन (काल्‍पनिक) ल‍िख नहीं सकते.’

आपको बता दें कि अजय देवगन की कई सारी सच्ची घटना पर आधारित फिल्में बना चुके हैं और इनकी फिल्मों को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x