राजनीती

मंत्री पद छोड़ने को लेकर यह क्या बोल गए मुकेश साहनी, कहा- नीतीश मुझे बर्खास्त..

आजकल पॉलिटिक्स में उथल-पुथल चल रही है और आजकल मुकेश साहनी अपने बहन को लेकर विवादों में फंसे हुए हैं और उन्होंने नितिन को लेकर काफी कुछ कह दिया और उन्होंने बताया कि मैं मंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा .

Advertisement

जानिए क्या कहा मुकेश साहनी ने

अपनी विकासशील इंसान पार्टी के तीन विधायकों भाजपा में शामिल हो जाने के बाद बिहार के पशुपालन और मत्स्य ससधान मंत्री मुकेश सहनी ने गुरुवार को कहा कि वह मंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहें तो उन्हें बर्खास्त कर सकते हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि उनके तीन विधायक भाजपा में चले गए जिसके बाद एक दिन बाद सहनी ने संवाददाता सम्मेलन में अरुणाचल प्रदेश में कुमार की पार्टी जदयू और लोजपा के विभाजन का हवाला दिया. अरूणाचल प्रदेश में जदयू ने टूट के कारण मुख्य विपक्षी पार्टी का दर्जा खो दिया था जबकि चिराग पासवान को उनके पिता रामविलास पासवान द्वारा बनायी गयी पार्टी में अलग-थलग कर दिया गया.

Advertisement

हाल ही में मुकेश सहनी ने कहा, ‘‘मुझे अपने मंत्रिमंडल में रखना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. मुझे उनके द्वारा शामिल किया गया था और यह उनके द्वारा तय किया जाना चाहिए कि मुझे रहना चाहिए या छोड़ दिया जाना चाहिए. जब तक वह चाहेंगे, मैं लोगों के लिए काम करता रहूंगा.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
x