India

Love Rashifal 16 December 2022: प्रेमिका को परिवार से मिला सकते हैं, रिश्ते में गंभीरता आएगी

मेष

घरवालों को अपनी प्रेमिका से मिलवा सकते हैं। जीवनसाथी को मनाने में सफल रहेंगे। दांपत्य जीवन में एक दूसरे का सहयोग कर पाएंगे।

वृषभ

आज पार्टनर से दूरियां बढ़ सकती हैं, जिससे मन उदास रहेगा. दाम्पत्य जीवन में भी टकराव बना रहेगा। सोशल साइट पर किसी से भी प्रेम संबंध स्थापित हो सकते हैं। आज अपने रिश्ते को गंभीरता से लेंगे।

मिथुन

प्रिय साथी की सेवा में हाजिर होने जा रहे हैं। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं। लव लाइफ में पार्टनर से मिलकर खुशी होगी। जीवनसाथी की बातों से परेशानी होगी। अनावश्यक गतिविधि से दूर रहें।

कर्क

जीवन में नए मित्रों का प्रवेश हो सकता है और नए प्रेम संबंध भी बन सकते हैं। किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। आपका लव पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है, उसे खुश करने के लिए फूल या तोहफे सही विकल्प होंगे।

सिंह

लव लाइफ का रिश्ता वैवाहिक जीवन में बदल सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर धन खर्च होगा। दांपत्य जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। प्रेम जीवन में आपसी बातचीत रुक सकती है।

कन्या

आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा। आपकी पोस्ट को सोशल साइट्स पर लाइक्स मिलेंगे। अपने प्रेमी के साथ अपना फोटो अपलोड करें। नए प्रेम संबंध स्थापित हो सकते हैं। प्यार का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है और भरोसा उसमें रंग भरता है। पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं। ध्यान से चलाएं।

तुला

दोस्तों खुशियां आने वाली हैं। आपके दोस्त आपसे मिलने आपके घर आ सकते हैं। लव लाइफ की पुरानी यादें ताजा करने वाले हैं। वैवाहिक जीवन में यदि पहले से ही कोई तनाव चल रहा है तो वह दूर होगा।

वृश्चिक

आज शादी का रिश्ता हो सकता है या सगाई हो सकती है. जो लोग सिंगल हैं उन्हें जीवनसाथी मिल सकता है। आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। पत्नी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आपके मन के साथी से मिलने में बहन आपकी मदद कर सकती है।

धनु

लव लाइफ में सफलता पाने के लिए किस दोस्त का सहारा ले सकते हैं। दांपत्य जीवन में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने वाली है। वैवाहिक जीवन में परिवार के लोगों का दखल बढ़ने वाला है।

मकर

शादी के लिए आएंगे रिश्ते। प्रेम विवाह के लिए परिवार से हरी झंडी मिल सकती है। पति-पत्नी के बीच आपसी तालमेल जीवन में संतुलन लाएगा। पार्टनर से नजदीकियां बढ़ेंगी। प्रेमी बनकर जीवन में कुछ गलत लोग आ सकते हैं।

कुम्भ

प्रेम जीवन में पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। किसी अजनबी से प्रेम हो सकता है। पुरानी प्रेमिका मिलने की जिद कर सकती है। अविवाहित जातक के विवाह में विलंब हो सकता है।

मीन

जीवनसाथी को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। आपके प्रेमी के परिवार वाले आपकी बुद्धिमत्ता और सतर्कता के कारण आपको पसंद करेंगे। किसी भी तरह के फैमिली पार्टनर से लड़ाई-झगड़े से बचें। पत्नी के माध्यम से धन लाभ के योग हैं, जिससे घर में सुख-समृद्धि आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button