India

Love Rashifal 22 December 2022: पार्टनर के साथ सैर पर जा सकते हैं, गिफ्ट देने से रिश्ते बेहतर होंगे

मेष

आज का दिन विवाहित जोड़ों के लिए बहुत अच्छा है। संबंधों में मधुरता आएगी। अविवाहितों के विवाह के योग बनते हैं। पार्टनर को कहीं से शुभ समाचार या धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ

विवाहित जोड़ों के लिए दिन सामान्य है। आपसी मनमुटाव दूर करने के लिए समय निकालें और नया रिश्ता स्थापित करें। पार्टनर को खुश करने के लिए उसे उसकी मनपसंद जगह पर ले जाएं और गिफ्ट देने से रिश्ते बेहतर होंगे।

मिथुन

जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है। अगर इसे नजरअंदाज किया गया तो यह दरार के संबंध में घटित होगा। काम के बोझ के कारण पार्टनर के साथ अनबन होगी। मन शांत रखें और वाणी में मधुरता लाएं।

कर्क

शाम को मोमबत्ती की रोशनी में खाना खाने और पार्टनर के साथ शॉपिंग करने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी का दिन भी शांति से बीतेगा। आपसी मनमुटाव दूर होगा और शाम सुखद होगी।

सिंह

कुछ मतभेद होंगे लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा। पैसों के लेनदेन को लेकर भी कुछ कहासुनी हो सकती है। कपल में एक का मूड रोमांटिक रहेगा और दूसरे का नहीं।

कन्या

दिन भर का व्यस्त कार्यक्रम आपको अपने साथी से दूर रखेगा। शादीशुदा जोड़े के रिश्ते में कुछ नरमी आएगी। शाम तक परिवार के साथ किसी रेस्टोरेंट में घूमने जाएं और अपनी शाम को रंगीन बनाएं।

तुला दिसम्बर

मन थोड़ा विचलित रहेगा। मन की हर बात अपने पार्टनर से डिस्कस करें, तो बोझ हल्का होगा। वाद-विवाद से बचें, अन्यथा पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है।

वृश्चिक

आज का दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है। लव लाइफ अच्छी चल रही है। आज आप अपनी बातों से अपने प्रेमी को प्रभावित करेंगे। नौकरी शुरू करने या कोई फॉर्म भरने के लिए भी आज का दिन अनुकूल है। यदि आप तबादला करने के इच्छुक हैं तो आज ही प्रयास करें।

धनु

अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है। प्रेमी की ओर से प्रस्ताव मिल सकता है। मन में तरह-तरह के विचार आएंगे। पूरा दिन आनंदपूर्वक व्यतीत होगा।

मकर

अपने साथी के बुरे समय में उसका साथ दें और उसका हौसला अफजाई करें। प्यार में मजबूती लाने के लिए आपको कुछ वादे करने पड़ सकते हैं। इन वादों से रिश्तों में आएगी गर्माहट

कुंभ

आज का दिन प्रेमियों के लिए अच्छा है। दिन की शुरुआत रोमांटिक मूड के साथ होगी। पार्टनर की ओर से शाम के लिए डिनर की तारीख का इंतजाम हो सकता है। दिन में व्यस्त रहेगा, लेकिन शाम को गुलजार रहेगा।

मीन

शादीशुदा जोड़े को अपने रिश्तों को लेकर थोड़ा सावधान रहना चाहिए और सोच समझकर बोलना चाहिए. प्रेम में पड़े जोड़ों को भावनाओं के बहकावे में आकर निर्णय नहीं लेने चाहिए। जल्दबाजी में लिया गया कोई भी फैसला परेशानी का कारण बन सकता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button