India

Money Career Horoscope 17 December वृष राशि वालों के लिए धन लाभ होने के योग, मिथुन राशि वाले दिन भर करेंगे दौड़भाग

शनिवार 17 दिसंबर का दिन रुपये-पैसे और करियर के मामले में आपके लिए कैसा रहने वाला है, आइए देखते हैं कि मां लक्ष्‍मी की कृपा किन राशियों पर होगी। कर्क राशि वालों की किस्‍मत आज साथ देगी और उन्‍हें धन की प्राप्ति होगी। वहीं कन्या राशि वालों को आज कहीं से शुभ समाचार प्राप्‍त हो सकते हैं। मेष से मीन तक अन्‍य राशियों के लिए कैसा रहने वाला है आज का दिन।

मेष राशि : दिन व्‍यस्‍तता में बीतेगा

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन लाभपूर्ण है और आज किस्‍मत हर मामले में आपका साथ देगी। आज का दिन किसी प्रकार की व्‍यस्‍तता में बीतेगा। आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है। सावधानीपूर्वक वही काम करने की चेष्टा करें, जिससे आपका आत्म सम्मान बढ़े।

वृष राशि : आर्थिक मामलों में लाभ होगा

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर होगा और आर्थिक मामलों में आपको लाभ होगा। आपको आज भरपूर मान और प्रतिष्‍ठा प्राप्‍त होगी और आपके काम की तारीफ होगी। उत्तम प्रकार की धन संपत्ति प्राप्‍त होने के योग हैं। व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे।

मिथुन राशि : भागदौड़ दिन भर रहेगी

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्‍यस्‍तता से भरा रहेगा। आज का दिन भाग दौड़ और किसी कारण से विशेष चिंता में बीतेगा। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें। अतिथि और मेहमान भी कुछ लंबा पड़ाव डाल सकते हैं। इस कारण से आपका खर्च भी काफी बढ़ा रहेगा।

कर्क राशि : किस्‍मत भी आपका साथ देगी

कर्क राशि के जातकों के लिए आज लाभ का दिन है। आज आपके सभी कार्य सरलता से पूर्ण हो जाएंगे और किस्‍मत भी आपका साथ देगी। उत्तम संपत्ति की प्राप्ति के संकेत मिल रहे हैं। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार प्राप्‍त होगा और पूरा दिन खुशी में बीतेगा। बहुत समय से किसी रुके कार्य की पूर्ति हो सकती है।

सिंह राशि : कार्य आसानी से पूर्ण हो सकते हैं

सिंह राशि के लोगों को आज लाभ के संकेत मिल रहे हैं और भाग्‍य आपका साथ देगा। आपके पराक्रम में वृद्धि में के संकेत मिल रहे हैं। कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन के शुभ योग बन रहे हैं और भाग्‍य भी आपका साथ देगा। सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं और आपके कार्य आसानी से पूर्ण हो सकते हैं।

कन्या राशि : शुभ समाचार आ सकता है

कन्या राशि के लोगों केा आज लाभ की प्राप्ति होगी और किस्‍मत आपका साथ देगी। आज जो लोग नौकरी ढूंढ़ रहे हैं उनके लिए कहीं से शुभ समाचार आ सकता है। रोजगार प्राप्ति के लिए अच्‍छा दिन है। व्‍यापार के मामले में किस्‍मत साथ देगी और कारोबार अच्‍छा चलेगा।

कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में चुप रहना ही आज लाभकारक होगा। बहस और टकराव से बचें।

तुला राशि : किस्‍मत आपका साथ देगी

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख समृद्धि वाला हो सकता है और किस्‍मत आज आपका साथ देगी। दिन आनंद में बीतेगा। सौंदर्य में वृद्धि होगी और भाग्‍य साथ देगा। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं।

वृश्चिक राशि : कारोबार में दिन बेहतर रहेगा

आज का दिन आपके लिए सुख समृद्धि प्रदान करने वाला माना जा रहा है और भाग्‍य आपका साथ देगा। आज के दिन परिवार में समृद्धि आएगी और कारोबार के मामले में भी दिन बेहतर रहेगा। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी साबित होगी। आपके अच्‍छे दिन आने वाले हैं।

धनु राशि : सुख समृद्धि में वृद्धि होगी

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन लाभपूर्ण हैं और भाग्‍य आपका साथ देगा। सुख समृद्धि में वृद्धि होगी और नौकरी से संबंधित कोई शुभ सूचना आपको मिल सकती है। आज कहीं से अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है और रुका धन प्राप्‍त हो सकता है। अपनी समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करें।

मकर राशि : आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्‍य में वृद्धि वाला हो सकता है और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपके लिए आज का दिन अधिक व्यस्तता वाला हो सकता है और किसी कारण से आपको भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आज दोपहर तक आप अपना बिखरा हुआ कारोबार सही प्रकार से समेट लें और हिसाब साफ रखें।

कुंभ राशि : ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है और भाग्‍य में वृद्धि होगी। आपके लोकप्रियता में वृद्धि होगी और ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी। काफी समय से लटके किसी प्रॉजेक्‍ट में सफलता की प्राप्ति होने से हर्ष होगा।

मीन राशि : धन खर्च होने के योग

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सिद्धिकारक है। घरेलू स्तर पर भी मांगलिक कार्यों में आप काफी बिजी रहेंगे और आपका धन भी काफी खर्च होगा। किसी कारण से निकट की यात्रा संभव है। रात्रि का कुछ समय परिवार के साथ बिताएं तो अच्छा रहेगा। शाम को परिवार के साथ अच्‍छे भोजन का आनंद प्राप्‍त करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button