India

Money Career Horoscope 26 December, वृषभ और वृश्चिक समेत इन 4 राशियों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें अपनी आर्थिक स्थिति

सोमवार को 26 दिसंबर को आर्थिक और करियर राशिफल की बात करें तो चंद्रमा का संचार मकर उपरांत कुंभ राशि में हो रहा है। ग्रहों और सितारों के प्रभाव से मिथुन राशि वाले कारोबारी न्यू ईयर तक काफी व्यस्त रहेंगे और वृश्चिक राशि वालों को पुराने निवेशों से अच्छा फायदा मिलेगा। जानिए ऐस्ट्रॉलजर नंदिता पांडेय से मेष से मीन तक सभी राशियों के आर्थिक करियर राशिफल में दिन कैसा रहेगा।

मेष आर्थिक राशि: खुशी का अहसास होगा

काफी समय से चले आ रहे कानूनी विवाद और झगड़े आज खत्म होंगे। ऑफिस में सहकर्मी आपके टीमवर्क के जज्बे को अच्छी तरह समझेंगे और आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। अच्छे लोग आपको प्रेरणा देंगे, जिससे आपको खुशी का अहसास होगा। शाम को लांग ड्राईव पर जा सकते हैं।

वृषभ आर्थिक राशि: अटका हुआ धन मिलेगा

कार्यक्षेत्र में आज आप पूरे उत्साह से जो भी काम करेंगे, उसमें निश्चित रूप से कामयाबी मिलेगी। दोपहर बाद सभी काम बनते नजर आएंगे। पुराने समय से अटका हुआ धन मिल सकता है। बिजनस के मामले में कोई डील करने से पहले जांच पड़ताल करना जरूरी है। साझेदारी में व्यापार करने से अच्छा फायदा होगा।

मिथुन आर्थिक राशि: काफी व्यस्त रहेंगे

फाइनेंस से जुड़े फैसले आज ले लें। आगे के दो तीन दिनों में आपके पास समय की कमी रहेगी। घर में किसी शुभ कार्य की बातचीत हो सकती है। पुराना प्यार लौट सकता है। शाम के समय शॉपिंग के लिए घरवालों को बाहर ले जाने का प्लान बनेगा। कारोबारी न्यू ईयर तक काफी व्यस्त रहेंगे और आर्थिक स्थिति अच्छी होगी।

कर्क आर्थिक राशि: नई डील फाइनल होगी

आपमें से कुछ लोगों का दिल आध्यात्म और मेडीटेशन में लगेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का प्लान बन सकता है। किसी बौद्धिक काम में आपको कामयाबी मिलेगी। कारोबार में कोई नई डील आपकी शर्तों पर फाइनल हो सकती है। पारिवारिक बिजनस के विस्तार के लिए समय अनुकूल है, आपकी योजनाओं से लाभ होगा।

सिंह आर्थिक राशि: ऑफिस में नई जिम्मेदारियां मिलेंगी

जीवनसाथी का पूरा सपॉर्ट आपके साथ है इसलिए अगर ऑफिस में ज्यादा मेहनत करनी पड़े तो घरवालों की ओर से परेशान होने की जरूरत नहीं। नौकरी पेशा जातकों को आज ऑफिस में कुछ नई जिम्मेदारियां दी जा सकती हैं। घर के छोटे सदस्यों को समय देना बहुत जरूरी हो जाएगा।

कन्या आर्थिक राशि: उधार देने से बचें

रचनात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। इधर उधर की बातों के बजाय अपनी हॉबी को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। उसके जरिए थोड़ा बहुत पैसा भी कमाने के चांस हैं। पैसे की समस्या आएगी लेकिन वह शाम तक टल भी जाएगी। कोई दोस्त अगर उधार मांगे तो उसे अपनी स्थिति साफ तौर पर बता दें।

तुला आर्थिक राशि: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी। अकाउंट्स की फाइलों को तैयार रखें। कभी भी जरूरत पड़ सकती है। कारोबारी अपने स्टाफ पर नजर रखें। अपन अच्छे व्यवहार से उनका दिल जीतने में कामयाब होंगे। व्यापारियों को कहीं से बड़ा व्यापारिक ऑर्डर प्राप्त हो सकता है।

वृश्चिक आर्थिक राशि: नई योजनाओं पर काम करेंगे

कार्यक्षेत्र में अपने आइडियाज को अमल में लाने का मौका मिलेगा। पॉलिटिक्स में रूचि बढेगी। किसी खास शख्स के कारण शाम के समय थोड़ी जेब ढीली हो सकती है लेकिन हर बार पैसे का फायदा नुकसान देखने की बजाए रिश्तों की मजबूरी को देखना ज्यादा फायदेमंद होता है। पुराने निवेशों से अच्छा फायदा मिलेगा और नई योजनाओं पर भी काम करेंगे।

धनु आर्थिक राशि: प्रतिभा पर भरोसा रखें

ऑफिस में आज आपको बहुत काम करना होगा। भागदौड़ करने के बाद उसका फायदा जरूर मिलेगा। अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें और यह याद रखें कि कुछ कर दिखाने के लिए ज्यादा तामझाम की जरूरत नहीं होती। आपके प्रेमी का मूड आज काफी अच्छा रहेगा। काफी दिनों से अटका हुआ धन किसी मित्रों की मदद से वापस मिल जाएगा।

मकर आर्थिक राशि: काफी संतुष्टि मिलेगी

घर के रोजमर्रा के काम निपटाने में दिन का अधिकांश हिस्सा निकल जाएगा लेकिन एक बार आप अपने कामों को एक के बाद एक निपटाने लगेंगे तो अंत में काफी संतुष्टि मिलेगी। याद रखिए संतुष्टि पाना सबसे बड़ी उपलब्धि है। कानूनी कागजातों पर दस्तखत करने से पहले सावधानी के तौर पर उन्हे पढ़ लेना जरूरी होगा।

कुंभ आर्थिक राशि: निवेश के लिए समय अनुकूल

सुबह से ही आपको किसी शुभ समाचार का इंतजार रहेगा। आसपास की यात्रा करनी पड़ सकती है। नए लोगों से मेलजोल बढ़ाना आपके लिए फायदेमंद होगा। क्या पता बिजनस के साथ साथ प्यार की डील भी फिक्स हो जाए। निवेश के लिए समय अनुकूल है, किसी विशेषज्ञ से सलाह लाभकारी साबित होगी।

मीन आर्थिक राशि: सूझबूझ से काम लेना होगा

दिन धीमी गति से शुरू होगा। सुबह आप जिन बातों को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे, दोपहर में वही आपको खुशी देगी। ऑफिस में अपनी जगह बनाने के लिए सूझबूझ से काम लेना होगा। बुद्धि से जुड़े कामों के नजीते शाम तक मिलने लगेंगे। किसी नई डील को फाइनल करने का काम कुछ समय के लिए टाला जा सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button