India

Rashifal 19 December 2022: निवेश में सावधानी बरतें, कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे

मेष राशि

आज का दिन फाइनेंस और बिजनेस के लिए अनुकूल है। आज आपके कारोबार में तरक्की की पूरी संभावना है। आज आप अपने व्यवसाय की अनुकूल और प्रतिकूल परिस्थितियों का आकलन कर सकते हैं।

वृषभ राशि

आज आपका दृष्टिकोण सकारात्मक रहेगा। अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके विचारों को महत्व दिया जाएगा। वरिष्ठ अधिकारी आपकी बातों से सहमत रहेंगे। आज ऊर्जावान महसूस करेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को बुरी संगति से बचना चाहिए। आज लाभ कम और व्यापार में हानि अधिक हो सकती है। आज आप सहयोगी की भूमिका स्पष्ट रूप से तय करने में लगे रहेंगे। जिससे विवादों से बचने में मदद मिलेगी।

कर्क राशि

आज आप फाइनेंस और बिजनेस के मामले में कुछ ज्यादा ही व्यस्त रहेंगे। लाभ पूरी तरह से आपकी अपनी क्षमताओं और प्रयासों पर निर्भर करेगा। बेहतर होगा आज आप किसी और की सलाह या अटकलों पर पैसा न लगाएं।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका मन सामाजिक कार्यों की ओर रहेगा। पड़ोसियों के बीच आपका कद बढ़ेगा। आर्थिक लाभ के लिए आपको शहर से बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है।

कन्या राशि

आज आत्मसंयम में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में मनमुटाव हो सकता है। मन में नकारात्मक विचारों के कारण मन पर चिंता हो सकती है। जो बेरोजगार नौकरी की तलाश में हैं उनकी इच्छा पूरी होने वाली है।

तुला राशि

आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और व्यापार में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। धर्मनिष्ठ और समयनिष्ठ लोगों को इसका लाभ मिलेगा। घी, दूध और पशुओं से संबंधित व्यवसाय करने वालों को लाभ मिलेगा। आज आप किसी ऐसे काम से जुड़ सकते हैं जहां आपके खास गुणों और व्यक्तित्व की जरूरत होगी।

वृश्चिक राशि

आज आप अपने अच्छे विचारों से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। आज मन के क्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। अनावश्यक खर्च नियंत्रण में रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। किसी दोस्त की सलाह आज काम आ सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वालों के प्रॉपर्टी के बड़े सौदे फायदेमंद रहेंगे। आर्थिक मामलों में आज अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। वरिष्ठ अधिकारियों से लाभ मिलेगा। प्रेम जीवन की बात करें तो धनु राशि के लिए सोमवार का दिन शुभ रहेगा।

मकर राशि

व्यापार के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। आज कोई नया निवेश न करें। आपका जन्म धनु राशि में हुआ है। आज चंद्रमा कर्क राशि में गोचर कर रहा है। इस दौरान यदि आप अपना समय सावधानी से और शुद्ध मन से व्यतीत करेंगे तो लाभ होगा।

कुंभ राशि

आज अनुभवी लोगों की राय लाभदायक रहेगी। आय के साधनों में वृद्धि होगी। आर्थिक सुख समृद्धि बनी रहेगी। जीवनसाथी से सुख मिलेगा। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा।

मीन राशि

प्रेम प्रस्ताव देने के लिए दिन ठीक है। मानसिक बेचैनी हो सकती है। जो करो ईमानदारी से करो। परिजनों के साथ आपकी तीखी नोकझोंक हो सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button