India

Tarot Card Horoscope टैरो राशिफल 19 दिसंबर 2022 : मिथुन, सिंह समेत इन 5 राशियों की आज होगी उन्नति, टैरो कार्ड्स से जाने अपना राशिफल

मेष राशि: संबंध मधुर रहेंगे

मेष राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि सप्ताह के पहले दिन कार्यक्षेत्र में भविष्य के लिए किसी भी योजना को बनाएं तो उसे गुप्त रखना अति आवश्यक है। खर्च की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे।

वृषभ राशि: नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी

वृषभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज रचनात्मक क्रिया कलापों में हिस्सा लें। कुछ नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी, जिससे आगामी समय में ये लोग आपके काम आ सकते हैं। माता-पिता के साथ कहीं धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन राशि: आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी

मिथुन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि सप्ताह के पहले दिन आर्थिक स्थिति में वृद्धि और रूके कार्यों में प्रगति होगी। जीवनसाथी से बनाया हुआ तालमेल ही आपको वांछित संभल देगा। व्यावसायिक कार्यों को विस्तार देने के लिए लोन लेने की स्थितियां आ सकती हैं।

कर्क राशि: घरेलू कार्यों को पूरा करेंगे

कर्क राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज नौकरी पेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में पद और प्रतिष्ठा आदि का लाभ होगा। यदि आप व्यवसायी हैं तो समय अनुकूल है, कार्य व्यवसाय को गति दे तो वांछित लाभ होगा। भाइयों की मदद से घरेलू कार्यों को पूरा करेंगे।

सिंह राशि: सुविधाओं का उन्नयन होगा

सिंह राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज निवेश व विदेश संदर्भों में अचानक ही कोई सफलता का समाचार प्राप्त हो सकता है। आर्थिक सुविधाओं का उन्नयन होगा। सुख साधन में वृद्धि और वाह्य लोगों का भी समर्थन हासिल होगा। बच्चों के काम से भागदौड़ करनी पड़ सकती है।

कन्या राशि: व्यवसाय लाभदायक रहेगा

कन्या राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों के मध्य योजनाओं को गति देने की मीटिंग हो सकती है। भूमि भवन संबंधी कार्य व्यवसाय लाभदायक रहेगा। सामान्यतः स्वास्थ्य ठीक रहेगा। मित्रों के साथ जरूरी बातचीत करेंगे।

तुला राशि: सफल शख्सियत से प्रभावित होंगे

तुला राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि सप्ताह के पहले दिन कामकाज में वांछित गुणात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा। क्रीड़ा व शैक्षिक क्षेत्रों में किसी सफल शख्सियत से प्रभावित होंगे। संतान से खुशी का समाचार मिलेगा। रोजगार में बदलाव की योजना बना सकते हैं।

वृश्चिक राशि: अधिक मेहनत करेंगे

वृश्चिक राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज पूंजी निवेश से पहले कंपनी की वैधता निजी स्तर पर जांच लें, अन्यथा हानि हो सकती है। बार-बार के व्यावसायिक ऊंच-नीच की वजह से अधिक मेहनत करेंगे। घरेलू कलह व सामंजस्यता की कमी के कारण मानसिक तनाव उत्पन्न हो सकता है।

धनु राशि: मित्रों का साथ मिलेगा

धनु राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज नवीन कार्य व्यवसाय प्रारंभ करेंगे। अपने सामाजिक जीवन में मित्रों के साथ निजी या गुप्त रहस्यों का हल निकाल सकते हैं। घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। मित्रों की वजह से कई कार्य पूरे होंगे।

मकर राशि: मानसिक शांति मिलेगी

मकर राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि सप्ताह के पहले दिन आपकी आय अच्छी बने रहने के आसार हैं। घर के बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। अध्यात्मिक उन्नति होगी, जिससे मानसिक शांति मिलेगी। आमदनी में वृद्धि के लिए अन्य मार्ग की तलाश करेंगे।

कुंभ राशि: परिवार का सहयोग मिलेगा

कुंभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज नई सूचनाएं और संदेश आपकी महत्वाकांक्षाओं को नए पर लगा सकते हैं। यात्राओं की अधिकता के कारण स्वास्थ कुछ नरम रहेगा। अपने सेहत का ध्यान रखें और गर्म चीजों का ही सेवन करें। कार्यों में पूरे परिवार का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि: कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी

मीन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि सप्ताह के पहले दिन आपकी किसी लापरवाही या गलती की वजह से परिवार में अशांति बढ़ सकती है। वित्तीय मामलों में अपको व्यस्तता बनी रहेगी। वैक्टीरिया व संक्रमित रोगों से बचना चाहिए। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।(राधाबल्लभ मिश्र)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button