India

Tarot Card Horoscope टैरो राशिफल 21 जनवरी 2023 : शनिश्चरी अमावस्या पर शनिदेव इन राशियों पर मेहरबान, टैरो कार्ड्स से जानें आपका दिन कैसा बीतेगा

मेष राशि: विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम

मेष राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम है। पढ़ाई-लिखाई में संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी पेशा जातकों का आज वाद-विवाद से मानसिक कष्ट बढ़ सकता है। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बनाएंगे।

वृषभ राशि: अटके कार्य पूरे होंगे

वृषभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप कुछ नया शुरू करने की योजना बना रहे हैं, तो जल्दबाजी ना करें। सभी पक्षों का सही से मूल्यांकन करें उसके बाद ही कोई निर्णय करें। सामाजिक मेलजोल बढ़ाने में कामयाब होंगे और किसी की मदद से आपके अटके कार्य पूरे होंगे।

मिथुन राशि: स्वास्थ्य का ध्यान रखें

मिथुन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप मनोबल और रवैया सकारात्मक बनाए रखें। आपकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताए बढ़़ सकती हैं। सहनशक्ति से काम लें और कार्यक्षेत्र में दूसरों के सामने अपने को असहज महसूस न होने दें। कामकाज की अधिकता में मानसिक तनाव हो सकता है।

कर्क राशि: भाग्य का सहारा मिलेगा

कर्क राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको भरपूर भाग्य का सहारा मिलेगा। व्यापार अथवा कार्यक्षेत्र में दिन लाभप्रद रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह कर पाएंगे। अपने खाने-पिने का अवश्य ध्यान रखिये अन्यथा आपको पेट से सम्बंधित दिक्कते होंगी।

सिंह राशि: विवाह के योग बनेंगे

सिंह राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है, विवाह के योग बनेंगे। काफी दिनों बाद आपकी अपनों से भेंट होगी। पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। काम का बोझ आपके मानसिक तनाव के कारण बन सकता है। किसी से बातचीत करते समय अपने शब्दों पर ध्यान दें।

कन्या राशि: मानसिक संतुलन बनाए रखें

कन्या राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज व्यर्थ की भागदौड़ से बचें और मानसिक संतुलन बनाए रखें। आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी। लेकिन आपको दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहना होगा। आपको उल्टी, बुखार, डेंगू, टॉयफाइड जैसे रोग हो सकते हैं इसलिए डॉक्टर से सलाह लें।

तुला राशि: रूके कार्यों में प्रगति होगी

तुला राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आर्थिक स्थिति में वृद्धि और रूके कार्यों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के मामलें में यह समय अच्छा नहीं है इसलिए अपनी सेहत का ध्यान रखें। वाहन ध्यान से चलाएं अन्यथा चोट लगने की आशंका है। किसी प्रियजन से काफी दिनों बाद मुलाकात होगी।

वृश्चिक राशि: आपकी सक्रियता महत्वपूर्ण रहेगी

वृश्चिक राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको कुछ अच्छी और बुरी चीजों का सामना करना पड़ सकता है। रूके हुए कार्यो में प्रगति होगी लेकिन उसके लिए आपकी सक्रियता महत्वपूर्ण रहेगी। आपको सर्दी-जुकाम, निमोनिया, बुखार आदि की शिकायत हो सकती है इसलिए सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखें।

धनु राशि: काम सही तरीके से करेंगे

धनु राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप कार्यों के लेकर बेहद आक्रामक रहेंगे। आपके इरादे भी बहुत स्पष्ट रहेंगे, जिसकी वजह से आप कार्यस्थल और घर पर सभी काम सही तरीके से कर पाएंगे। फिट रहने के लिए आप किसी फिटनेस गुरु की सलाह भी ले सकते हैं।

मकर राशि: मनोबल मजबूत रहेगा

मकर राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज एक महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी। सामाजिक कार्यों को करने से मनोबल मजबूत रहेगा और किसी की मदद रुका धन मिलेगा। व्यापार में नई योजनाओं के शुभारंभ की संभावना है। आप बिल्कुल फिट रहेंगे, चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी।

कुंभ राशि: खुश रखने का प्रयास करें

कुंभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपके कार्य स्थान पर और अधिक प्रतिस्पर्धी रहेगी। पराक्रम से बिगड़े कार्य सफलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे। परिवार में किसी वजह से मतभेद उभर सकते हैं। अपने आपको खुश रखने का प्रयास करें क्योंकि अधिक सोच-विचार या किसी प्रकार की चिंता का विपरीत प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है।

मीन राशि: समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा

मीन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज परिवार में हर्षोल्लास का वातावारण रहेगा। अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को और अधिक रोचक बनाएंगे। धार्मिक कार्यों को करने से समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। रोजगार में मनोवांछित सफलता मिलने से अच्छे धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है।(राधाबल्लभ मिश्र)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button