India

Tarot Card Horoscope टैरो राशिफल 3 जनवरी 2023 : मिथुन, सिंह समेत इन 3 राशियों में बन रहे हैं धन आगमन के योग, टैरो कार्ड्स से जाने अपना राशिफल

मेष राशि: माता पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा

मेष राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज व्यवसाय में पहले से अधिक लाभ प्राप्त होगा। माता पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा केवल संतान पक्ष से असंतोष मिल सकता है। आपको पारिवारिक मतभेद का भी सामना करना पड़ सकता है लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि कुछ समय बाद ही सब ठीक हो जाएगा।

वृषभ राशि: सलाह आपके काम आएगी

वृषभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपका सामना कठिनाइयों से हो सकता है, हालांकि तमाम वैर-विरोध का सामना करते हुए आप सभी कठिनाइयों पर धीरे-धीरे पराजित कर डालेंगे। एक भरोसेमंद दोस्त से सलाह लेने से सही फैसला लेने में मदद मिलेगी।

मिथुन राशि: हर काम संयम से करें

मिथुन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको हर काम संयम से करना चाहिए। आपको अपनी मानसिक शांति का काफी ध्यान रखना होगा क्योंकि आपको संयम ही सही मार्गदर्शन देगा। व्यवसाय में संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी। धन लाभ व बचत के अच्छे योग बन रहे हैं।

कर्क राशि: समस्या का समाधान ढूढेंगे

कर्क राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज घरेलू मामले में कुछ हद तक परेशानियां रह सकती हैं। माता के स्वास्थ्य में कमजोरी आ सकती है। परिवार में आपसी तालमेल एवं सौहार्द की कमी देखने को मिलेगी। आपस में बात करके समस्या का समाधान ढूढें।

सिंह राशि: महत्त्वपूर्ण कार्यों को पूरा करेंगे

सिंह राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप कुछ अधूरे महत्त्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। गलत संगति या नशे की लत से बचें। आपको धन का काफी आवागमन देखने को मिलेगा। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और काम की जानकारी भी मिलेगी।

कन्या राशि: मान सम्मान की वृद्धि होगी

कन्या राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज सामाजिक मान सम्मान की वृद्धि होगी। कार्य व व्यापार में लाभ के अवसर रहेंगे। किसी अनुभवी व्यक्ति के साथ व्यावसायिक योग्यताओं को निखारने का अवसर प्राप्त होगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आपके कई कार्य पूरे होंगे।

तुला राशि: व्यावसायिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे

तुला राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज व्यावसायिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। संतान पक्ष के वैवाहिक प्रयासों को सफलता मिलेगी। माता के स्वास्थ्य के कारण कुछ चिंता रहेगी। कामकाज की अधिकता की वजह से आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन अधिक रहेगी। ऐसे में अपने शांत रहने का प्रयास करें।

वृश्चिक राशि: सोच समझकर ही निर्णय लें

वृश्चिक राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपका एक गलत निर्णय परेशानी में डाल सकता हैं, अतः सोच समझकर ही निर्णय लें। जमीन-जायदाद के मामलों में कोई प्रफेशनल व्यक्ति परेशानियां दे सकता है, लेकिन बुद्धिमत्ता व सावधानी से आप बच सकते हैं।

धनु राशि: मांगलिक कार्यों पर खर्च करेंगे

धनु राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप मांगलिक कार्यों पर खर्च कर सकते हैं, आपकी धर्म-कर्म के कार्यों रुचि रहेगी। किसी महिला के कारण आपको मानसिक प्रताड़ना का शिकार होना पड़ सकता है। प्रेम प्रसंगों के लिहाज से यह समय तनावपूर्ण हो सकता है। क्रोध से बचें, पक्षियों को दाना डालें।

मकर राशि: निवेश में लाभ के योग रहेंगे

मकर राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज पूंजी निवेश में लाभ के योग रहेंगे। अत्यधिक परिश्रम व अनियमित दिनचर्या के कारण स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। धार्मिक कार्यों के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा। विद्या तथा आध्यात्म के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि: सेहत का ध्यान रखें

कुंभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको अपने मित्रों एवं सहकर्मियों के साथ उचित व्यवहार करने के लिए कुछ अधिक प्रयास करने होंगे। आप किसी प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार कर रहे हैं तो आपके सफल होने की संभावना अधिकतम रहेगी। उदर संक्रमण और पाचन संस्थान के रोग परेशान हो सकते हैं।

मीन राशि: अजनबी पर भरोसा न करें

मीन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज यात्रा के दौरान किसी अजनबी पर भरोसा न करें। इस समय जब आप अपने जीवन के संघर्ष के दौर से गुजर रहे होंगे तो अधिक परिश्रम करने से आपकी सेहत पर बुरा असर भी पड़ सकता है।(राधाबल्लभ मिश्र)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button