India

Tarot Card Horoscope टैरो राशिफल 4 जनवरी 2023 : कन्‍या और तुला राशि वालों के लिए शानदार दिन

मेष राशि : सोचसमझकर करें हर कार्य

मेष राशि वालों के टैरो कार्ड बता रहे हैं कि आज आपके लिए परेशानी वाला दिन हो सकता है। शत्रु आपके खिलाफ कोई साजिश रच सकते हैं। सोच समझकर कार्य की रूपरेखा तय करें। करीबी व्यक्ति के सहयोग से मांगलिक कार्य संपन्न होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा।

वृष राशि : विध्न-बाधाएं आ सकती हैं

वृष राशि वालों के टैरो कार्ड बता रहे हैं कि आज के दिन आपको काफी संघर्ष और मेहनत करनी पड़ सकती है। इस समय में आपके कार्यों में विध्न-बाधाएं आ सकती हैं। इन सबके कारण आपको मानसिक तनाव भी रहेगा। पारिवारिक वृद्धि के संकेत मिलेंगे। राजकीय कार्यों में सफलता हाथ लगेगी और किसी मामले में रुकावट भी हो सकती है।

मिथुन राशि : आपके मित्र आपका साथ देंगे

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ परेशानियों वाला हो सकता है। बनते कार्यों में भी बाधाएं आ सकती हैं। उन कामों में विलंब होगा जिनमें उम्‍मीद नहीं थी। तमाम परेशानियों के बावजूद भी आपके मित्र आपका साथ देंगे। उदर विकार, कमर दर्द से प्रभावित रहेंगे।

कर्क राशि : पराक्रम में वृद्धि होगी

कर्क राशि वालों के टैरो कार्ड बता रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए शानदार है। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। आजीविका से संबंधित मूलभूत समस्याओं का समाधान मिल सकता है। जीवनसाथी के प्रति कुछ उदासीनता के भाव उत्पन्न हो सकते हैं और इस कारण से आप लोगों के बीच में विवाद हो सकता है।

सिंह राशि : भाग्‍य में वृद्धि होगी

सिंह राशि के लोगों का आज दिन शुभ है और भाग्‍य में वृद्धि होगी। परिवार में सभी लोगों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। किसी भी योजना को बनाएं परंतु उसे गुप्त रखना अतिआवश्यक है। खर्च की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कन्या राशि : यात्राएं भी शुभ होंगी

काम के सिलसिले में की गई यात्राएं भी शुभ होंगी। रचनात्मक क्रिया कलापों में हिस्सा लें। कुछ नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी जिससे आगामी समय में ये लोग आपके काम आ सकते है। आज कुछ ऊंची पहुंच के लोगों से मुलाकात हो सकती है और आगे चलकर ये लोग आपके काम आएंगे।

तुला राशि : आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन शुभ है। आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी और रुके कार्यों में प्रगति होगी। जीवनसाथी से बनाया हुआ तालमेल भी आपके कई काम आसान कर देगा। आज आप बिजनस को आगे बढ़ाने के लिए लोन लेने के बारे में सोच सकते हैं। उच्च शिक्षा प्राप्त करने में कठिनाइयां आ सकती हैं। प्रयास करते रहें तो सफलता प्राप्‍त होगी।

वृश्चिक राशि : पद प्रतिष्ठा आदि का लाभ होगा

वृश्चिक राशि वालों के टैरो कार्ड बता रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ है। नौकरीपेशा लोगों को पद प्रतिष्ठा आदि का लाभ होगा। इस दौरान आपको नए काम करने के लिए परिवार से सहयोग मिल सकता है। यदि आप व्यवसायी हैं तो समय अनुकूल है, कार्य व्यवसाय को गति दे तो वांछित लाभ होगा।

धनु राशि : आज का निवेश आपको कल लाभ देगा

धनु राशि वालों के टैरो कार्ड बता रहे हैं आज का दिन आपके लिए हर मामले में लाभ देने वाला होगा। निवेश के मामले में आज का दिन शुभ है। आज किया गया निवेश आपको कल लाभ देगा। कोई सफलता का समाचार प्राप्त होगा। व्यापारी लोगों को इस दौरान कार्यक्षेत्र में अच्छे लाभ प्राप्त हो सकते हैं। आर्थिक सुविधाओं का लाभ होगा। सुख साधन में वृद्धि होगी। लोगों का भी समर्थन हासिल होगा।

मकर राशि : व्यर्थ की यात्रा करेंगे और धन भी खर्च होगा

उच्चाधिकारियों के मध्य योजनाओं को गति देने की बैठक हो सकती हैं। भूमि भवन संबंधी कार्य व्यवसाय लाभदायक रहेगा। सामान्यतः स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आप व्यर्थ की यात्रा करेंगे और धन भी खर्च होगा। इस बीच अगर कोई जरूरी कार्य न हो तो घर में रहें।

कुंभ राशि : संतान से खुशी का समाचार मिलेगा

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभपूर्ण है। कामकाज में वांछित फायदा होगा। शैक्षिक क्षेत्रों में भाग्‍य साथ देगा। किसी सफल शख्सियत से प्रभावित होंगे। संतान से खुशी का समाचार मिलेगा। आज किसी प्रियजन से मिलने से मन में प्रसन्‍नता रहेगी। परिवार के साथ शाम का वक्‍त अच्‍छा कटेगा।

मीन राशि : मानसिक तनाव हो सकता है

मीन राशि के लोगों के लिए आज हर मामले में संभलकर फैसला लेने वाला दिन है। कहीं पर भी निवेश करने से पहले हर प्रकार से जांच पड़ताल कर लें। अन्यथा हानि हो सकती हैं। मानसिक तनाव हो सकता है। आस-पास मौजूद सभी लोगों से संबंध मधुर बनाकर रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button