India

Tarot Card Horoscope 9 January 2023 : मेष, कर्क समेत इन 8 राशियों वाले सर्द मौसम में सेहत का रखें ध्यान, टैरो कार्ड्स से जाने अपना राशिफल

मेष राशि: आदर और सम्मान प्राप्त करेंगे

मेष राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप अपने काम के स्थान पर आदर और सम्मान प्राप्त कर सकेंगे। कार्य व्यवसाय में आपके कार्यों से सफलता मिल सकेगी। संतान के स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है, समय रहते उनका उपचार अवश्य करें। ठंडे मौसम में अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें।

वृषभ राशि: काम सोच-समझकर करें

वृषभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं इसलिए हर काम सोच-समझकर करें। साथ ही आपको विश्वासघात करने के कारण परेशानी भी सकती है। स्थायी संपत्ति के खरीदने में जल्दबाजी ना करें। छात्रों को आज पढ़ाई में अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि: परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा

मिथुन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपके व्यक्तित्व में आकर्षण का भाव रहने वाला है। इस कारण लोग आपसे जल्द ही प्रभावित होंगे और आपके परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा। छात्रों का मन में पढाई-लिखाई की अपेक्षा खेलकूद, संगीत, मोबाइल आदि में लगा रहेगा, जिसके कारण आपकी पढ़ाई प्रभावित हो सकती है।

कर्क राशि: सर्द मौसम से बचें

कर्क राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको स्वास्थ्य से संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है। सर्द मौसम से बचें और गर्म कपड़े पहनें। घरेलू कार्यों को आज पूरा करने का मौका मिलेगा।

सिंह राशि: संतान पर ध्यान दें

सिंह राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको अपने करीबी दोस्तों से धोखा भी मिल सकता है। धन संग्रह एवं बचत के लिए समय अनुकूल नहीं है। संतान की मित्रता कैसी है, इस पर थोड़ी नजर रखें क्योंकि आपकी संतान दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं, जिसके कारण उनका मन कामकाज या पढाई से भटक सकता है।

कन्या राशि: दोस्तों से सावधान रहें

कन्या राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको दोस्तों से सावधान रहना होगा क्योंकि इस समय में दोस्त भी दुश्मन में बदल सकता है। मानसिक द्वंद्व के कारण आपकी निर्णय क्षमता प्रभावित हो सकती है। ठंडे मौसम में स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

तुला राशि: भविष्य में अच्छे परिणाम देगा

तुला राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज का दिन व्यापारियों और उद्यमियों के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। व्यावसायिक विकास के लिए खर्च किया गया धन भविष्य में अच्छे परिणाम देगा। छोटी-मोटी बीमारियों को कभी भी हल्के में न लें, और तुरंत डॉक्टर को दिखाएं। गर्म चीजों का सेवन करें।

वृश्चिक राशि: नई योजनाओं का शुभारंभ होगा

वृश्चिक राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा। यह समय पैसे और वित्त संबंधी मामलों में अच्छा रहने वाला है, इस अवधि के दौरान आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। दूषित पानी आपकी सेहत खराबी का कारण बन सकता है, इसलिए अपने आस पास स्वच्छता रखें।

धनु राशि: सहयोग के कार्य अच्छे से करेंगे

धनु राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप साझेदारी और सहयोग के कार्य अच्छी तरह से करेंगे। नौकरी में किए गए कार्य फलीभूत होंगे। समय पर खाना खाएं तथा समय-समय पर सेहत की जांच करवाते रहें। ठंडे मौसम में अपनी सेहत का ध्यान रखें और गर्म चीजों का सेवन करें।

मकर राशि: सर्दी से अपना ध्यान रखें

मकर राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप ठंडी हवा तथा सर्दी से अपना ध्यान रखें, संक्रमण से बचाव के लिए समय पर दवा का सेवन करें। पिता से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है। मानसिक शांति के लिए भगवान का ध्यान करें। मित्रों के साथ जरूरी बातचीत करेंगे।

कुंभ राशि: कार्यों से सुयश मिलेगा

कुंभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप मेहनत करें तो, तरक्की की नई राहें खुल सकती हैं। आपका कुछ धन स्वास्थ्य और दवा पर खर्च हो सकता है। सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आप पर काम का दबाव अधिक पड़ सकता है, इसलिए अपने आराम के लिए भी पर्याप्त समय निकालें।

मीन राशि: सेहत के प्रति लापरवाही ना बरतें

मीन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको विदेश अथवा किसी दूर स्थान पर रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा, जिससे धार्मिक आस्था भी बढ़ेगी। अपने आराम के लिए भी पर्याप्त समय निकालें और सेहत के प्रति लापरवाही ना बरतें।(राधाबल्लभ मिश्र)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button