India

Tarot Horoscope टैरो राशिफल 9 दिसंबर 2022 : मेष, वृषभ समेत इन 5 राशि वाले अधूरे कार्यों को करेंगे पूरा, टैरो कार्ड्स से जाने अपना राशिफल

मेष राशि: मदद से कई कार्य पूरे होंगे

मेष राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा। यह समय पैसे और वित्त संबंधी मामलों में अच्छा रहेगा। इस अवधि के दौरान आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। भाइयों की मदद से कई कार्य पूरे होंगे।

वृषभ राशि: किए गए कार्य फलीभूत होंगे

वृषभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप भागीदारी और सहयोग के कार्य अच्छी तरह से करेंगे। घरेलू कार्यों को पूरा करने का मौका मिलेगा। नौकरी में किए गए कार्य फलीभूत होंगे और अधिकारियों से अच्छे संबंध स्थापित होंगे।

मिथुन राशि: ठंडी हवा से अपना ध्यान रखें

मिथुन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज ठंडी हवा तथा सर्दी से अपना ध्यान रखें, संक्रमण से बचाव के लिए समय पर दवा का सेवन करें। पिता से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है, जिससे कुछ समय के लिए परेशान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आज आत्मविश्वास में कमी आएगी।

कर्क राशि: सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा

कर्क राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज अगर आप मेहनत करें तो, तरक्की की नई राहें खुल सकती हैं। आपका कुछ धन स्वास्थ्य और दवा पर खर्च हो सकता है। सामाजिक कार्यों में शामिल होने से आपको सुयश मिलेगा। लव पार्टनर की वजह से कुछ परेशानी हो सकती है।

सिंह राशि: धार्मिक आस्था भी बढ़ेगी

सिंह राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको विदेश अथवा किसी दूर स्थान पर रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा। साथ ही धार्मिक आस्था भी बढ़ेगी। परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने का अवसर प्राप्त होगा।

कन्या राशि: धैर्य से काम लें

कन्या राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज का दिन पैसों और रिश्तों के संबंध में उतार-चढ़ाव वाला साबित हो सकता है। आपके रास्ते में कुछ व्यवधान आएंगे, लेकिन आप मेहनत और धैर्य से उनसे पार पा लेंगे। भाइयों के साथ किसी बात पर मतभेद हो सकते हैं।

तुला राशि: अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे

तुला राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज विद्यार्थियों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। अपनी बुद्धिमानी से स्थिति को मजबूत बना सकेंगे। संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी। माता-पिता के संपर्कों से आप अपने अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे।

वृश्चिक राशि: अनावश्यक क्रोध न करें

वृश्चिक राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज बदलता मौसम सेहत खराब कर सकता है, इसलिए ठंड के कपड़े अपने पास रखें। माता-पिता से किसी बात पर अनबन होने की आशंका बन रही है, अनावश्यक क्रोध न करें अन्यथा रिश्ते खराब हो सकते हैं।

धनु राशि: शब्दों पर नियंत्रण रखें

धनु राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज सोच समझकर बोलें और इस बात का ध्यान रखें की आपकी वाणी से कोई आहत न हो। यदि आप अपने शब्दों पर नियंत्रण नहीं रखेंगे तो आप अच्छे अवसर खो सकते हैं। मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर काम करेंगे तो फायदे में रहेंगे।

मकर राशि: आपके कई कार्य पूरे होंगे

मकर राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज अटका हुआ धन वापस आएगा। हालांकि संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों की मदद से आपके कई कार्य पूरे होंगे। कुल मिलाकर यह एक मिश्रित समय है।

कुंभ राशि: आय के नए स्रोत खुलेंगे

कुंभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आय के नए स्रोत खुलेंगे। आपका शांत चित्त आपको कई परेशानियों से बचाएगा। सामाजिक और धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने से यश और मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रोजगार की तलाश कर रहे जातकों को शुभ समाचार मिलेगा।

मीन राशि: व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी

मीन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। किसी नए उत्पाद या सेवा को शुरू करने में सफल हो सकते हैं। कारोबार का विस्तार करने के लिए समय अनुकूल है। माता-पिता के सहयोग से अटकी योजनाएं चालू कर पाएंगे।(राधाबल्लभ मिश्र)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button