India

Weekly Horoscope Tarot Prediction 19 to 25 December 2022 : वृष और मिथुन राशि वालों के लिए रुपये-पैसे के मामले में शानदार होगा सप्‍ताह

मेष साप्ताहिक टैरो राशिफल : अत्‍यधिक भावुकता से बचें

मेष राशि के लोगों का इस सप्‍ताह ध्‍यान अपने लक्ष्‍य की तरफ रहेगा। भावुक होना अच्छा है, लेकिन अधिक अत्‍यधिक भावुकता से बचें। सप्‍ताह का मध्य आपके लिए काफी रोमांटिक होगा। रविवार का दिन घर, पारिवारिक सुरक्षा और चिंताओं में व्यतीत होगा।

वृष साप्ताहिक टैरो राशिफल : नए निवेश से आपको लाभ हो सकता है

वृष राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह आर्थिक मामलों में लाभ देने वाला है। वित्तीय कार्य निपटाने से और नए निवेश से आपको लाभ हो सकता है। आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन भी देखने को मिलेगा। राजकीय कार्यों में लाभ होगा और किस्‍मत आपका साथ देगी। इस सप्‍ताह काफी समय से रुका कोई कार्य फिर से आरंभ हो सकता है।

मिथुन साप्ताहिक टैरो राशिफल : किस्‍मत आपका साथ देगी

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह ज्ञान से भरा होगा और किस्‍मत आपका साथ देगी। व्यापार में नई तरक्‍की और कामयाबी हासिल होगी। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। साल के आखिरी महीने में पुरानी चीजों और बुरी आदतों को छोड़ें। उच्च अधिकारी आपकी योग्यता या प्रतिभा का परीक्षण कर सकते हैं।

कर्क साप्ताहिक टैरो राशिफल : प्रतियोगिता में सफलता

कर्क वालों के लिए यह सप्‍ताह सफलता और उपलब्धियों वाला होगा। प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी, साहित्य संगीत में दिलचस्पी का फायदा होगा। संपत्ति, गृह, पारिवारिक मामलों में नई शुरुआत कर सकते हैं। रुके हुए कार्य पूर्ण होने में थोड़ा वक्त और लग सकता है। दूसरों के लिए अपनी उपलब्धता बनाए रखें तो आपको संतुष्टि प्राप्त होगी।

सिंह साप्ताहिक टैरो राशिफल : आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह रिसर्च से जुड़े काम के लिए बेहतर हो सकता है। अनुसंधान से जुड़े कार्य इस सप्ताह प्राथमिकता पर रहेंगे। शुक्रवार और शनिवार को महत्वाकांक्षी बनेंगे तो लाभ होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा और नई खरीदारी के लिए भी समय अनुकूल है, नए लाभकारी संबंध बनेंगे। आरामदायक तरीके से काम करें।

कन्या साप्ताहिक टैरो राशिफल : जीवनसाथी से हो सकते हैं मतभेद

कन्या राशि वालों के टैरो कार्ड बता रहे हैं कि इस सप्‍ताह की स्थिति आपके लिए बहुत अनुकूल नहीं है। इस कारण जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं। पति-पत्नी एक दूसरे के साथ कुछ समय व्यतीत करने की कोशिश करें और बिखर चुकी चीजों को फिर से गठित करने में ऊर्जा लगाएं।

तुला साप्ताहिक टैरो राशिफल : विद्यार्थियों को मेहनत करने की जरूरत

तुला राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह काफी महत्‍वपूर्ण रहेगा। इस सप्‍ताह आपके स्‍वभाव में बिना वजह का रोष रहेगा। आपका व्यवहार अधिक आक्रामक रहेगा। वैवाहिक जीवन कुछ खट्टा, कुछ मीठा रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को बेहद मेहनत करने की जरूरत है। गुरुवार को रिश्ते, अवसर और विरोध एक साथ आपके जीवन में प्रवेश कर सकते हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक टैरो राशिफल : सहयोगियों के साथ तालमेल बनाएं

वृश्चिक राशि वालों को इस सप्‍ताह भाग्‍य का साथ मिलेगी और इस सप्‍ताह यदि अपने साथ कार्यरत सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर चलेंगे तो समय पर काम पूर्ण हो जाएंगे। रविवार को अंतरंग क्षेत्र में निराशा हाथ लगेगी और सोमवार को आप अपने अनुभव से जानकारी हासिल करेंगे।

धनु साप्ताहिक टैरो राशिफल : हर कार्य में सफलता प्राप्‍त करेंगे

धनु राशि वालों का ध्‍यान इस सप्‍ताह अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर विशेष रूप से रहेगा और आप हर कार्य में सफलता प्राप्‍त करेंगे। परिजनों के सहयोग से जीवन में खुशियां आएंगी और इस वक्‍त धन के अपव्यय से बचें। जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें। उसे कभी भी यह एहसास न दिलाएं कि आप उसके बारे में नहीं सोचते।

मकर साप्ताहिक टैरो राशिफल : प्रेम संबंध मजबूत होंगे

मकर राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह पहले की तुलना में बेहतर रहेगा। इस सप्ताह आपका प्रभाव काफी बढ़ा रहेगा और लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। व्यापार में लाभ एवं उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आप जीत के पथ पर आगे बढ़ेंगे।

कुंभ साप्ताहिक टैरो राशिफल : तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह जीवन में नई सफलता प्राप्‍त करने वाला रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे, वर्तमान में आप जो कर रहे हैं और जो संपर्क बना रहे हैं, वह भविष्य में लाभदायक साबित होंगे। साथी की सेहत का ध्यान रखें, उसे आपकी जरूरत पड़ सकती है।

मीन साप्ताहिक टैरो राशिफल : आप काफी आराम महसूस करेंगे

मीन राशि वालों को इस सप्‍ता‍ह क्रिएटिव फील्‍ड में काफी सफलता प्राप्‍त होगी। आप काफी आराम महसूस करेंगे और अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति से संतुष्ट रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रखें और किसी प्रकार की ठंडी वस्‍तुओं का सेवन करें। पारिवारिक वातावरण सुखद होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button