India

Weekly Love Horoscope 26 December to 1 January 2023: प्‍यार के मामले में दिसंबर का आखिरी सप्‍ताह इन रा‍शियों के लिए रहेगा शानदार

साल के आखिरी महीने का आखिरी सप्‍ताह प्‍यार के मामले में किन राशियों के लिए होगा सुखद आइए देखते हैं। इस सप्‍ताह शुक्र ग्रह शनि की राशि मकर में प्रवेश कर रहे हैं। शुक्र और शनि की युति कुछ राशियों की लव लाइफ में रोमांस को बढ़ाएगी तो कुछ राशियों के प्रेम संबंधों में विवाद बढ़ सकता है। साल के आखिरी सप्‍ताह में आपकी लव लाइफ कैसी बीतेगी, आइए जानते हैं

मेष साप्ताहिक लव राशिफल : आपसी सामंजस्य भी मधुर रहेगा

मेष राशि वालों के प्रेम संबंध इस सप्‍ताह सुदृढ़ होंगे एवं आपकी लव लाइफ को मजबूत करने में आपको किसी ऐसी महिला की मदद प्राप्त होगी जिन्होंने मेहनत कर जीवन में एक मुक़ाम हासिल किया है। इस सप्ताह आपसी सामंजस्य भी मधुर रहेगा एवं सप्ताह के अंत में लव लाइफ सुखद रहेगी।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल : साथी के साथ धार्मिक कार्य में शामिल होंगे

वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्‍यार में शांत और एकांत समय व्यतीत करने का है एवं आप अपने साथी के सानिध्य में कुछ ऐसा ही समय व्यतीत करना पसंद करेंगे। हो सकता है कि आप अपने साथी के साथ किसी धार्मिक कार्य में भी शामिल होने का मन इस सप्ताह बनाएं। सप्ताह के अंत में हालांकि किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल : मन थोड़ा सा संशय में रहेगा

मिथुन राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्‍ताह साधारण स्थितियां रहेंगी एवं आप अपने मन की बात को सुनकर किसी भी निर्णय पर पहुंचेंगे तो अधिक सफल रहेंगे। सप्ताह के अंत में मन थोड़ा सा संशय में रहेगा एवं ऐसा भी प्रतीत हो सकता है कि आपको जीवन में इतनी तवज्जो न मिले जिसके आप हकदार हैं।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल : शुभ समाचार की प्राप्ति

कर्क राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्‍ताह आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा एवं रोमांस बढ़ेगा। सप्ताह की शुरुआत में आपको किसी शुभ समाचार की प्राप्ति भी हो सकती है। सप्ताह के अंत में एक नई शुरुआत जीवन में खुशियां लेकर आएंगी।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल : लव लाइफ में रौनक़ रहेगी

सिंह राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्‍ताह कुछ कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं एवं जीवन में आपसी मतभेद का सामना भी करना पड़ सकता है। हालांकि सप्ताह के उत्तरार्द्ध में आपकी लव लाइफ में रौनक़ रहेगी एवं आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल : जीवन में खुशियां दस्तक देंगी

कन्या राशि वालों की लव लाइफ में इस सप्ताह प्रेम संबंधों में अहं का टकराव बढ़ सकता है एवं आपसी बेचैनी भी अधिक रहेगी। अगर आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने फिरने का मन बना रहे हैं तो उसे टाल दें तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में किसी बड़े बुज़ुर्ग के आशीर्वाद से जीवन में खुशियां दस्तक देंगी एवं आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल : लव लाइफ रोमांटिक रहेगी

तुला राशि वालों की लव लाइफ में सप्ताह की शुरुआत में किसी ऐसे व्यक्ति की वजह से कष्ट बढ़ सकते हैं जिन्होंने समाज में अपनी प्रतिष्ठा अपनी मेहनत के बल पर बनाई है। सप्ताह के अंत में हालांकि स्थितियां सुधरेंगी एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। सप्ताह के उत्तरार्द्ध में लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल : आपसी प्रेम में भी वृद्धि होगी

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में बेहतर होगा। अब आप थोड़ा सा प्रैक्टिकल होकर जीवन का निर्वाह करें। सप्ताह की शुरुआत में सोच समझकर निर्णय लेना आपके हित में रहेगा। सप्ताह के अंत में इसका सकारात्मक असर आपको नज़र आएगा एवं आपसी प्रेम में भी वृद्धि होगी।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल : आपसी अंडर्स्टैंडिंग बढ़ेगी

धनु राशि वालों के प्रेम संबंध में इस सप्ताह थोड़ा सा बेचैनी बढ़ेगी एवं ऐसा प्रतीत होगा कि आपके साथी आपको उतनी तवज्जो नहीं दे पा रहे हैं जिसके आप हकदार हैं। सप्ताह के अंत में किसी महिला की मदद से आपसी अंडर्स्टैंडिंग बढ़ेगी एवं लव लाइफ रोमांटिक होगी।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल : सुखद समाचार प्राप्त होगा

मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंधों के मामले में शुभ सप्ताह है। सप्ताह की शुरुआत में ही आपको अपनी लव लाइफ से संबंधित सुखद समाचार प्राप्त होगा। सप्ताह के उत्तरार्द्ध में किसी बात को सुनकर मन थोड़ा सा दुखी हो सकता है।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल : सप्ताह के अंत में कष्ट रहेंगे

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों को सुदृढ़ करने वाला सप्‍ताह है। आपको अपनी तरफ से अधिक मेहनत करनी पड़ेगी तभी कुछ सुंदर समय आप अपने साथी के साथ बांट सकते हैं। सप्ताह के अंत में कष्ट रहेंगे एवं संतान से संबंधित किसी समाचार को प्राप्त कर बेचैनी बढ़ सकती है।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल : लव लाइफ में बंधन महसूस होगा

मीन राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह प्रेम संबंधों के मामले में अनुकूल रहेगा एवं आप धीरे-धीरे बेहतर स्थिति की तरफ आगे बढ़ेंगे। हालांकि सप्ताह के अंत में प्रतिकूल समय का सामना करना पड़ सकता है एवं ऐसा भी प्रतीत हो सकता है कि बाहरी स्थितियां आप पर अधिक हावी हो रही हैं एवं लव लाइफ में बंधन महसूस हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button