India

Weekly Love Horoscope This Week : धनु राशि में शुभ संयोग, मिथुन सहित तीन राशियों की लाइफ में लगेगा रोमांस का तड़का

इस सप्ताह का आरंभ धनु राशि में तीन ग्रहों के संयोग के साथ हुआ है। जिनमें प्रेम के कारक ग्रह शुक्र और रिलेशनशिप को प्रभावित करने वाले बुध ग्रह भी शामिल है। ऐसे में मिथुन, कर्क और धनु राशिवालों की लव लाइफ बेहद रोमांटिक रहेगी। इस सप्ताह इनकी लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगेगा। तो आइए जानते हैं

मेष साप्ताहिक लव राशिफल : बेचैनी महसूस करेंगे

मेष राशि के लोगों के लिए प्यार मोहब्बत के मामले में आने वाला सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में आप थोड़ा बेचैनी महसूस कर सकते हैं। इस दौरान आप अपने पार्टनर की किसी बात को लेकर चिड़चिड़ा भी महसूस कर सकते हैं। हालांकि, सप्ताह के अंत में आपको अपने साथी से सर्प्राइज भी मिल सकता है। जिसे देखकर आपका मन बहुत प्रसन्न होगा।

वृष साप्ताहिक लव राशिफल : लाइफ में बढ़ेगा प्रेम

वृषभ राशि के लोगों की लव लाइफ में इस सप्ताह सुकून महसूस करेंगे। आप जितना अधिक संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचेंगे, आप उतना ही अधिक सुकून और प्रेम महसूस करेंगे। यह सप्ताह आपके लिए अपने व्यवहार में कुशलता द्वारा जीवन में सुख समृद्धि लेकर आएगा। हालांकि, सप्ताह के अंत में आप थोड़ा चिंता में रह सकते हैं। इतना ही नहीं रात के समय आपकी नींद में भी खलल पैदा हो सकती है।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल : सप्ताह काफी रोमांटिक बीतेगा

मिथुन राशिवालों के लिए आने वाला सप्ताह काफी रोमांटिक बीतेगा। इस सप्ताह आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने फिरने का मन बना सकते हैं। यह सप्ताह आपके लिए सुख समृद्धि को प्राप्त करने वाला सप्ताह है। कुछ लोगों को संतान संबंधित खुशियां भी प्राप्त हो सकती है। सप्ताह के अंत में जीवन में धीरे धीरे सुधार आएगा।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल : प्रेम संबंधों में सुखद रहेगा सप्ताह

कर्क राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंधों के मामले में काफी सुखद रहने वाला है। इस सप्ताह आप अपने जीवनसाथी के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। आप इस सप्ताह किसी बेहतर स्थान पर शिफ्ट होने का मन भी बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में किसी महिला की मदद से आपकी लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल : सप्ताह के अंत मेें होगा सुखद एहसास

सिंह राशिवालों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंधों में थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है। इस सप्ताह आपका दिमाग कई कार्यों में एक साथ लगा रहेगा। जिस वजह से आप अपनी लव लाइफ में कम ध्यान दे पाएंगे। अपनी लाइफ में फिलहाल, फोकस और बैलेंस बनाकर अगर आप चलते हैं तो प्रेम संबंधों में सुख समृद्धि प्राप्त होगी। सप्ताह के अंत में आपको जीवन का काफी सुखद एहसास महसूस होगा। हालांकि, किसी बात को लेकर आपका मन थोड़ा दुखी हो सकता है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल : संयम से ले फैसले

कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचना होगा। तभी आपके जीवन में उद्धार होगा। आज आपका मन किसी अफवाह को सुनकर दुखी हो सकता है। इस सप्ताह किसी भी तरह के वाद विवाद में न पड़े। वाद विवाद से बचकर आगे बढ़ें वरना आपका अपने साथी के साथ बिना बात के मतभेद हो सकता है।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल : रोमांटिक रहेगा सप्ताह

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन प्रेम संबंधों के मामले में बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है। इस सप्ताह आपके अपने साथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। इतना ही नहीं इस सप्ताह आप अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी द्वारा अपने जीवन साथी को काफी प्रभावित करने में सक्षम रहेंगे। आप अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी द्वारा अपने जीवन साथी को काफी प्रभावित करेंगे जिससे उनका प्रेम आपके लिए और बढ़ेगा। अगर आप सिंगल हैं एवं सेटल होना चाहते हैं तो सप्ताह के अंत में किसी यात्रा के दौरान आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके भविष्य में आपका साथ दें।

वृश्चिक लव राशिफल : मन को संयमित रखें

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आपकी लव लाइफ में किसी बात को लेकर उलझन की स्थिति बनी रह सकती है। लेकिन, इस समय आपको अपने मन को संयमित रखना होगा और कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छा से सोच विचार कर लें। इस सप्ताह अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा करें। सप्ताह के अंत में धीरे धीरे आपकी लव लाइफ में प्यार की बरसात होगी।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल : खुशियां दस्तक देंगी

धनु राशि के लोगों की लव लाइफ में इस सप्ताह खुशियां दस्तक देंगी। इस सप्ताह आपका अपनी किसी मातातुल्य महिली की मदद से जीवन में खुशियां आएंगी। सप्ताह जैसे जैसे आगे बढ़ेगा आपकी लव लाइफ में भी उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकती है। साथ ही दोनों के बीच तनाव भी बढ़ सकता है।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल : लव लाइफ में लगेगा रोमांस का तड़का

मकर राशि के लोगों के लिए इस सप्ताह की शुरुआत प्यार मोहब्बत के मामले में थोड़ी साधारण रहेगी। इस सप्ताह की शुरुआत में आप साधारण समय व्यतीत करेंगे। हालांकि, जैसे जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा आप दोनों में बहुत ही अच्छा तालमेल दिखाई देगा। दोनों एक दूसरे की बातों को बहुत अच्छे से समझेंगे। सप्ताह के अंत में आपके जीवन में रोमांस का तड़का रहेगा। आप दोनों साथ क्वालिटी टाइम बीताएंगे।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल : प्रेम संबंधों में अनुकूल रहेगा सप्ताह

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह प्रेम संबंधों के मामलों में थोड़ा अनुकूल रह सकता है। इस सप्ताह आप थोड़ा अधिक भावुक रह सकते हैं। साथ ही आप असुरक्षा की भावना से घीरे रहेंगे। इतना ही नहीं इस सप्ताह आपके अपने पार्टनर के साथ वैचारिक मतभेद भी पैदा हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में आप अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी पजेसिव हो सकते हैं। ऐसा करने से आपको ही कष्ट होगा।

मीन साप्ताहिल लव राशिफल : रिलैक्स मूड में रहेंगे

मीन राशि वाले लोग इस सप्ताह की शुरुआत में अपने जीवन में काफी रिलैक्स मूड में रहेंगे और काफी मस्त भी रहेंगे। हालांकि, आपको अपनी साथी को पूरा अटेंशन देना होगा यदि आप मस्ती के चक्कर में अधिक लापरवाही बरतते हैं तो प्रेम संबंधों में तकलीफ आ सकती है। सप्ताह के अंत में आपको कोई सुखद समाचार मिल सकता है। साथ ही आपका प्रेम भी मजबूत होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button